×

Micromax का भारत में शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

माइक्रोफोन के इस फोन में कैमरा की बार करे तो इसके रियल पैनल पर AI क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसके साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा रहा है। इस फोन में 5000 mah की बैटरी दी जा रही है।

Newstrack
Published on: 25 Nov 2020 6:03 AM GMT
Micromax का भारत में शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, जानिए फीचर्स और कीमत
X
Micromax का भारत में शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, जानिए फीचर्स और कीमत photos (social media)

नई दिल्ली : माइक्रोमैक्स भारत में अपने दो स्मार्टफोन के साथ मार्केट में दमदार वापसी कर रहा है। आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स में Micromax In Note 1 और Micromax In 1B स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कल इस फोन की पहली सेल की गई है। आपको बता दें कि इस सेल में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

माइक्रोमैक्स ने किया दो स्मार्टफोन लॉन्च

माइक्रोमैक्स ने भारत में दो स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स ने Micromax In Note 1 के साथ Micromax In 1B को भी लॉन्च कर दिया है। माइक्रोमैक्स ने कल एक इवेंट के जरिए इस फोन को लॉन्च किया है। यह सेल दोपहर 12 बजे शुरू हुई थी। आपको बता दें कि इस सेल में 30 मिनट के अंदर यह फोन सोल्ड आउट हो गए। इस फोन के कैप्शन में माइक्रोमैक्स ने लिखा ‘इंडिया ने दिखा दिया अपना प्यार! पूरे दिल से हमारा स्वागत करने का शुक्रिया!

Micromax In Note 1 के फीचर्स

माइक्रोमैक्स ने इस फोन के जबर्दस्त फीचर्स के साथ मार्केट में अपनी एंट्री की। इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इस फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है। इसके साथ इस फोन में 6. 67 इंच IPD LCDडिस्प्ले दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन में ग्रीन कलर वेरिएंट X-शेप में दिया जा रहा है। और दूसरा कलर वाइट कलर ऑप्शन में दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: PUBG Returns: इस तारीख को आएगा फोन में, भारतवासियों में खुशी की लहर

माइक्रोमैक्स की कैमरा क्वालिटी

माइक्रोमैक्स के इस फोन में कैमरा की बार करे तो इसके रियल पैनल पर AI क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसके साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा रहा है। इस फोन में 5000 mah की बैटरी दी जा रही है। 18 W के फास्ट चार्जिंग के साथ दिया जा रहा है। इस फोन की कीमत 10,999 रुपये तक मार्किट में दिया जा रहा है। इस फोन में 4 GB रैम 64GB स्टोरेज दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ज़रूरी खबर: 1 जनवरी से बदल गये ये नियम, अगर नहीं समझे तो हो सकता है ‘खेल’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story