बंपर डिस्काउंट: स्मार्टफोन लेने का बना रहे मन तो फ्लिपकार्ट पर है सीमित ऑफर

इन दिनों फ्लिपकार्ट पर मोबाइल ( Mobile Bonanza Sale) 2020 चल रही है। 17 फरवरी से शुरू हुई ये सेल 21 फरवरी को समाप्त होगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं स्मार्टफोन की एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में (Apple, Realme, Vivo और Xiaomi ) के स्मार्टफोन्स शामिल हैं।

Published by suman Published: February 20, 2020 | 12:35 pm
Modified: February 20, 2020 | 12:38 pm

नई दिल्ली:इन दिनों फ्लिपकार्ट पर मोबाइल  सेल ( Mobile Bonanza Sale) 2020 चल रही है। 17 फरवरी से शुरू हुई ये सेल 21 फरवरी को समाप्त होगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं स्मार्टफोन की एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में (Apple, Realme, Vivo और Xiaomi )  कई स्मार्टफोन्स शामिल हैं।

अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। सेल में Mi a3, Redmi K20 और Redmi 7A पर काफी डिस्काउंट दिया जा रहा है।इस फोन में 6.39 इंच का डिस्प्ले लगा हुआ है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Snapdragon 730 प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल + 13 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का है पावर बै​कअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। जबकि सेफ्टी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। सेल में इस फोन को आप 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप अपना पुराना फोन देकर ये फोन खरीदते हैं तो आपको 3000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट मिल सकता है।

यह पढ़ें…बस 24 का है इंतजार: बहुत खास है सौरव गांगुली के लिए ये क्रिकेट का मैदान

शाआोमी के 2GB RAM + 32GB वेरिएंट को आप सेल में 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है। अगर आप एक बजट फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो Xiaomi Mi A3 में 6.09 इंच का एचडी+ AMOLED डिस्प्ले लगा है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। यह फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच वाला है।

परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 665 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बताया जा रहा है कि फोन की परफॉरमेंस अच्छी है। इस पर गेम्स खेलने में भी कोई समस्या नहीं आती।फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

यह पढ़ें…जामिया हिंसा पर सनसनीखेज खुलासा, अब सामने आये ये नए फुटेज…

 

पावर के लिए इस फोन में 4030 mAh की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल नैनो सिम, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, टाइप-C पोर्ट और हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। इस फोन पर 3000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन देकर नया फोन खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है।