×

जामिया हिंसा पर सनसनीखेज खुलासा, अब सामने आये ये नए फुटेज...

Ashiki
Published on: 20 Feb 2020 6:19 AM GMT
जामिया हिंसा पर सनसनीखेज खुलासा, अब सामने आये ये नए फुटेज...
X

मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी हिंसा मामले में अब एक के बाद एक कई वीडियो सामने आ रहे हैं। जो उस रात की कहानी बता रहे हैं। यह वीडियो जामिया यूनिवर्सिटी परिसर और लाइब्रेरी के हैं। इससे पहले 6 वीडियो सामने आए थे, जिसके जरिए पुलिस और छात्र एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे।

हिंसा के सामने आये नए फुटेज

वीडियो में सबसे पहले पुलिस द्वारा बर्बरता की तस्वीरें दिखी थी। अब नए वीडियो ने छात्रों को स्कवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। नए सीसीटीवी फुटेज में नकाबपोश छात्रों को बड़ा पत्थर उठाते हुए देखा गया, जिसे छोटे टुकड़ों में तोड़कर पुलिस पर पथराव किया गया था।

स्टूडेंट्स मेन गेट में घुसने की कोशिश करते हुए नजर आये

सामने आये एक अन्य वीडियो में सैकड़ों स्टूडेंट्स लाइब्रेरी के मेन गेट में घुसने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ बाहर खड़े छात्र पुलिस पर पथराव करते दिखे। बता दें कि इसके पहले पुलिस ने आरोप लगाया था कि लाइब्रेरी में ही पत्थरबाज छिपे थे।

ये भी पढ़ें:शिवाजी महाराज पर बन रही है फिल्म, ये एक्टर निभायेगा भूमिका..

प्राप्त हुए जामिया हिंसा के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच क्राइम ब्रांच की एसआईटी कर रही है। एसआईटी ने पूछताछ के लिए जामिया के दो स्टूडेंट्स को भी बुलाया है। साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लीक करने के मामले में जामिया यूनिवर्सिटी से भी जवाब मांगा है।

ये भी पढ़ें:इस पूर्व खिलाड़ी ने अपने बच्चों और पत्नी को जलाया जिंदा, बाद में खुद भी कर ली आत्महत्या

हिंसा के वीडिओ को लेकर सबके अलग-अलग दावे हैं। सबसे पहले रविवार को जामिया लाइब्रेरी में स्टूडेंट की पिटाई का वीडियो सामने आया। जिसके जवाब में पुलिस द्वारा दो वीडियो जारी किया गया।

Ashiki

Ashiki

Next Story