अगर आप मोबाइल से घर बैठे कमाना चाहते हैं पैसे तो पढ़ें ये जरूरी खबर

अगर आप घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। दरअसल एयरटेल और जियो की तर्ज पर अब वोडाफोन आइडिया ने भी एक नए #रिचार्जफॉरगु़ड प्रोग्राम को शुरू किया है।

लखनऊ: अगर आप घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। दरअसल एयरटेल और जियो की तर्ज पर अब वोडाफोन आइडिया ने भी एक नए #रिचार्जफॉरगु़ड प्रोग्राम को शुरू किया है। इसके तहत सब्सक्राइबर्स दूसरे प्रीपेड अकाउंट को रिचार्ज कर पैसा कमा सकते हैं। कंपनी ये पैसा कैशबैक के रूप में देगी।

वोडाफोन आइडिया की तरफ से मौजूदा कस्टमर द्वारा किसी दूसरे के अकाउंट को रिचार्ज करने पर 6 प्रतिशत तक कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। ये रिचार्ज मायवोडाफोन या मायआइडिया ऐप के जरिए किया जाना जरूरी है। वोडा-आइडिया द्वारा दिए जा रहे स्कीम की तुलना में ज्यादा है।

वोडाफोन और आइडिया का ऑफर कोरोना लॉकडाउन के समय में जारी किया गया है, जब रिटेलर और कंपनी के शॉप बंद हैं। शॉप बंद होने की वजह से उन लोगों को रिचार्ज कराने में दिक्कतें आ रही हैं, जो ऑनलाइन मोड्स का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें…सावधान मोबाइल फोन वालों: आपकी जान को खतरा, आ सकते हैं कोरोना की चपेट में

दूसरे ऐप को इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं

वोडाफोन आइडिया का कैशबैक ऑफर और दूसरी कंपनियों के ऐसे ही स्कीम मौजूदा ग्राहकों को अपने दोस्तों, परिवार, पड़ोसियों और लोगों की इस कठिन समय में मदद करने के लिए लुभाएंगे।

वोडाफोन द्वारा #रिचार्जफॉरगुड प्रोग्राम को मायवोडाफोन ऐप में एक बैनर के जरिए प्रमोट किया जा रहा है। कैशबैक पाने के लिए कंपनी के सब्सक्राइबर्स को अलग से रजिस्टर करने की या किसी दूसरे ऐप को इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं है। मौजूदा ग्राहकों को केवल रिचार्ज करना है और यूजर्स के अकाउंट में कैशबैक अमाउंट 96 घंटों के भीतर पहुंच जाएगा।

वोडाफोन ने जानकारी दी है कि ग्राहकों को पॉपुलर 149 रुपये वाले प्लान में 10 रुपये कैशबैक और 249 रुपये वाले प्लान में 20 रुपये कैशबैक दिया जाएगा। वोडाफोन द्वारा 6 प्रतिशत तक कैशबैक दिया जा रहा है और रिचार्ज की वैल्यू के आधार पर कैशबैक मिलेगा।

इतना सस्ता मोबाइल, 20 मेगा पिक्सल कैमरे के साथ शानदार बैटरी और भी बहुत कुछ