×

MV Agusta: आ गई इकलौती अनोखी बाइक, जानिये कौन होगा वो खुशनसीब

इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि इसे सिर्फ 1 यूनिट बनाया जाएगा, यानी दुनिया भर में सिर्फ एक व्यक्ति इसे खरीद पाएगा।

Rahul Joy
Published on: 5 Jun 2020 5:41 AM GMT
MV Agusta: आ गई इकलौती अनोखी बाइक, जानिये कौन होगा वो खुशनसीब
X
MV Agusta Brutale 1000 RR ML

नई दिल्ली: सोचिये कि आप एक ऐसी बाइक खरीदें जो पूरी दुनिया में सिर्फ आपके पास हो। ना उसकी जैसी दिखनी वाली कोई बाइक हो और ना उसके फीचर जैसी कोई । एक ऐसी ही बेहतरीन बाइक MV Agusta ने निकाली है, जिसको देखकर आपका मन मोहित हो उठेगा। इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि इसे सिर्फ 1 यूनिट बनाया जाएगा, यानी दुनिया भर में सिर्फ एक व्यक्ति इसे खरीद पाएगा।

इस बाइक का नाम है MV Agusta Brutale 1000 RR ML । यह बाइक अल्ट्रा-लिमिटेड एडिशन वर्जन है। आपको बता दे कि यह बाइक ब्लू और वॉइट कॉम्बिनेशन के साथ ट्राइकलर पेंट स्कीम में आई है। बाइक की फ्रेम, ऐल्युमिनियम वील्ज और स्विंगआर्म पर गोल्डन पेंट है। इसके नाम में शामिल किए गए 'ML' अक्षर का संबंध इस खास मोटरसाइकल के इकलौते मालिक के नाम से है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसे खरीदने वाले का शॉर्ट नाम 'ML' है।

अभी-अभी अलर्ट जारी: गरज-गरज कर बरसेंगे बादल, 18 जिलों के लिए चेतावनी जारी

बाइक की स्पेसिफिकेशन

Brutale 1000 RR ML का इंजन 998 CC का है। यहीं नहीं इसकी पॉवर 205 BHP और टार्क 115 Nm जेनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। कंपनी कि माने तो यह मॉडल 300 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।

इस मोटरसाइकिल को चार राइडिंग मोड दिए गए हैं। जो कुछ इस प्रकार है: रेस, स्पोर्ट्स, रेन और कस्टम । इसमें 5-इंच का हाई-रेजॉलूशन कलर TFT डिस्प्ले है, जिसमें बाइक से जुड़ी कई जानकारियां मिलती हैं। स्टैंडर्ड Brutale 1000 RR की तरह इसमें भी Ohlins सस्पेंशन और Brembo Stylema ब्रेक दिए गए हैं।

लड़कियों की शादी की उम्र पर बड़ा फैसला, सरकार कर सकती है ये एलान

इसकी कीमत

कंपनी ने अभी इस बाइक की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उनकी माने तो यह मोटरसाइकल सिर्फ 1 यूनिट ही बनेगी। ऐसे में इसका दाम काफी ज्यादा रहने की उम्मीद है। कंपनी कि भी यही कोशिश रहेगी कि इसकी कीमत जल्द से जल्द सभी लोगों को पता चले |

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story