×

फिर से Free हुआ Netflix, जल्द करें एक्सेस, यहां है पूरी जानकारी

Netflix अपने सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए एक बार फिर से Netflix Stream Fest के अंतर्गत फ़्री कर दिया है। जानकारी के अनुसार, यह सेवा पूराने नियमों के तहत एक्सेस कर सकते है। यानी Netflix Stream Fest के अंतर्गत फ्री नेटफ्लिक्स देखने का नियम वही रहेगा। यह फ्री सेवा लेने के लिए नए सब्सक्राइबर्स को Netflix पर साइन अप करना होगा।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 12:16 PM GMT
फिर से Free हुआ Netflix, जल्द करें एक्सेस, यहां है पूरी जानकारी
X
फिर से Free हुआ Netflix, जल्द करें एक्सेस, यहां है पूरी जानकारी

नई दिल्ली: Netflix अपने यूजर को एक बार फिर से भारत में Stream Fest के तहत मुफ्त कर दिया है। बता दें कि Netflix ने Stream Fest के अंतर्गत अब 9 दिसंबर से 11 दिसंबर कर फ्री कर दिया है। यह सेवा 11 दिसंबर 8.59AM तक फ़्री Netflix एक्सेस लोगों को दिया जा रहा है। बता दें कि Netflix ने इससे पहले 5 और 6 दिसंबर को फ़्री किया था।

अपने सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए Netflix ने फ्री किया सेवा

Netflix अपने सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए एक बार फिर से Netflix Stream Fest के अंतर्गत फ़्री कर दिया है। जानकारी के अनुसार, यह सेवा पूराने नियमों के तहत एक्सेस कर सकते है। यानी Netflix Stream Fest के अंतर्गत फ्री नेटफ्लिक्स देखने का नियम वही रहेगा। यह फ्री सेवा लेने के लिए नए सब्सक्राइबर्स को Netflix पर साइन अप करना होगा। बता दें कि सेवा पूराने Netflix सब्सक्राइबर्स के लिए नहीं हैं। अगर आप न्यू Netflix सब्सक्राइबर हैं, तो आप इस फ्री सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Mi QLED TV 4K में होंगे ये खास फीचर्स, जानिए इसकी कीमत

प्रीमियम यूज़र की तरह मिलेगा फीचर्स

जानकारी के अनुसार, Netflix Flix Stream फेस्ट के अंतर्गत सब्सक्राइबर को प्रीमियम यूज़र की तरह ही लगभग वो सभी फ़ीचर्स का ऐक्सेस मिलेगा। इनमें प्रोफ़ाइल क्रिएट करने से लेकर रेस्ट्रिक्शन के फ़ीचर शामिल हैं। Netflix Stream Fest पर फ़्री कंटेंट देखने के लिए Netflix.com/StreamFest पर टैप कर सकते है।

netflix free

Netflix के कंटेंट देख पाएगे सिर्फ SD पर

बता दें कि Netflix Stream Fest के अंतर्गत फ्री सेवा लेने के लिए आपको इस पर ई-मेल आईडी और फ़ोन नंबर जैसे आवश्यक जानकारी देना पड़ेगा। यह सेवा लेने के लिए आपको किसी भी तरह का कार्ड डीटेल्स देने की भी ज़रूरत नहीं होगी। बता दें कि Netflix Stream Fest के अंतर्गत फ़्री Netflix के कंटेंट को आप एचडी या फ़ुल एचडी पर नहीं देख पाएगे, Netflix के कंटेंट को आप सिर्फ स्टैंडर्ड डेफ़िनिशन पर ही देख पाएगे। Netflix के मुताबिक़ स्ट्रीम फेस्ट के तहत मोबाइल,Laptop, टीवी, ब्राउज़र, Chromecast, गेमिंग कंसोल के माध्यम से भी कंटेंट देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Apple ने लाॅन्च किया ये शानदार हेडफोन, कीमत जानकार हो जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story