×

लॉन्च हुई Kia Sonet: कीमत मात्र 6.71 लाख रुपये से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

Kia Motors ने आज भारतीय बाजार में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में 6.71 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ अपनी नई कार Sonet को लॉन्च किया है।

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 9:13 AM GMT
लॉन्च हुई Kia Sonet: कीमत मात्र 6.71 लाख रुपये से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स
X
लॉन्च हुई Kia Sonet: कीमत मात्र 6.71 लाख रुपये से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Kia Motors ने आज भारतीय बाजार में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में 6.71 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ अपनी नई कार Sonet को लॉन्च किया है। ये कार दो ट्रिम लाइनों, 4 इंजन और 5 गियरबॉक्स ऑप्शन्स के साथ सोनेट के 15 वेरिएंट में पेश की जाएगी। तो चलिए जानते हैं इस कॉम्पैक्ट के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में....

ये भी पढ़ें: रिया पर ताबड़तोड़ छापेमारी: NCB ने सीज की 40 लाख की ड्रग, बड भी बरामद

बेहतरीन फीचर्स

किआ मोटर्स ने अपनी नई कार Kia Sonet में वैसे तो काफी सारे फीचर्स दिए हैं, लेकिन अगर प्रीमियम फीचर्स की बात करें तो इनमें बोस के प्रीमियम स्पीकर्स का सेटअप, यूवीओ कनेक्टेड एयर प्यूरीफायर, वेन्टीलेटेड फ्रंट सीट्स के साथ 6 एयरबैग्‍स, एबीएस, ईबीडी, इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टैबिलिटी कंट्रोल, हिल-स्‍टार्ट असिस्‍ट कंट्रोल, वीइकल स्‍टैबिलिटी मैनेजमेंट और ब्रेक असिस्‍ट जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें: प्याज के दाम आसमान पर: भारत के बैन से मुश्किल में पड़ोसी मुल्क, कीमत हुईं दोगुनी

इंजन और पावर

इस कार में दो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलेगा पहला जिसमें 1.2 लीटर का नॉन टर्बोचार्ज्ड इंजन है तो वहीं दूसरा 1.0 का टर्बो पेट्रोल यूनिट होगा। 1.2 लीटर का इंजन 84bhp की मैक्सिमम पावर और 115Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा पेट्रोल इंजन के साथ स्टैंडर्ड 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा। साथ ही टॉप स्पेक वाला 1.0 लीटर का इंजन 119bhp की पावर और 172Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। ये इंजन 7 स्पीड DCT या 6 स्पीड इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हो सकता है।

ये भी पढ़ें: कंगना के साथ शक्तिमान: जया बच्चन पर सीधा वार, कहा किसी के बाप की नहीं इंडस्ट्री

कलर ऑप्शन

अगर कलर ऑप्शन की बात करें तो Kia Sonet Clear White, Steel Silver, Intense Red, Gravity Gray और Black one tone में उपलब्ध है।

बुकिंग स्टार्स

Kia Sonet की बुकिंग शुरू हो गयी है, इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही अपने नजदीकी डीलरशिप के माध्मय से भी बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको 25,000 रुपये की राशि बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करनी होगी।

ये भी पढ़ें: जारी हुई नई गाडइलाइन: संक्रमित उम्मीदवारों को देना होगा ध्यान, पढ़ें ये जरूरी बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story