×

इस स्मार्टफोन ने मचाया धमाल: थोड़ी ही देर में बिक गए हजारों फोन, देखें फीचर्स

सेल में स्मार्टफोन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। जिसका नतीजा ये रहा कि फोन की एक बड़ी यूनिट सेल शुरू होने के कुछ ही देर में खतम भी हो गई।

Newstrack
Published on: 25 Aug 2020 6:25 AM GMT
इस स्मार्टफोन ने मचाया धमाल: थोड़ी ही देर में बिक गए हजारों फोन, देखें फीचर्स
X
Realme C12

नई दिल्ली: अपने दमदार और शानदार स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने कल यानी सोमवार 24 अगस्त को अपने नए स्मार्टफोन Realme C12 को पहली सेल के लिए मार्केट में उतारा। इस स्मार्टफोन की सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से हुई। सेल के शुरू होते इस फोन के प्रति लोगों की दीवानगी जाहिर हो गई।

सेल में स्मार्टफोन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। जिसका नतीजा ये रहा कि फोन की एक बड़ी यूनिट सेल शुरू होने के कुछ ही देर में खतम भी हो गई। अपने इस नए स्मार्टफोन को मिली इस प्रतिक्रिया से कंपनी काफी खुश है।

Realme C12 को पहली सेल में मिला बेहतरीन रिस्पॉन्स

Realme C12 Realme C12

ये भी पढ़ें- IPL 2020: अब इस नियम पर बहस हुई तेज, अश्विन ने दिए ये सुझाव

स्मार्टफोन को मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स पर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए रियलमी मोबाइल के CEO Madav Sheth ने ट्वीट करके बताया कि पहली सेल में Realme C12 की 60,000+ से ज़्यादा यूनिट बिक गई। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, ‘खूशी की बात ये है कि इतने सारे लोग अब 6000mAh जैसी मेगा इस्तेमाल करेंगे।’ कंपनी सीईओ के बाद कंपनी के आधिकारिक अकाउंट से भी फोन को मिले शानदार रिस्पॉन्स पर खुशी जाहिर की गई।

Realme Tweet Realme Tweet

ये भी पढ़ें- प्लास्टिक सर्जरी ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेस का चेहरा, फिल्म से भी धोना पड़ा हाथ

साथ ही ये जानकारी भी दी गई कि रियलमी C12 की एक बड़ी यूनिट सेल शुरू होने के कुछ देर बाद ही पूरी बिक गई। इस फोन की सबसे बड़ी खासित इसका शानदार बैटरी पावर है। कंपनी की ओर से इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं फोन में और भी काफी शानदार फीचर्स मौजूद हैं। जो इस फोन को बनाते हैं खास।

फोन में हैं ये शानदार फीचर्स

Realme C12 Realme C12

अब रियलमी C12 के बाकी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है। सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मौजूद है।

ये भी पढ़ें- भारत ने खोली पाकिस्तान की पोल, भाड़े के आतंकियों की बात को हास्यास्पद बताया

वहीं अगर बात करें इस नए स्मार्टफोन के कैमरे की तो रियलमी C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हैं। वहीं आपकी सेल्फी को शानदार बनाने के लिए इस फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

दमदार बैटरी पावर

Realme C12 Realme C12

Realme C12 की जान है इसकी धांसू बैटरी पावर। इस नए स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 10W चार्जिंग सपॉर्ट करती है। वहीं कंपनी का ऐसा मानना है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसकी बैटरी 57 दिन के स्टैडबाय टाइम के साथ आती है।

ये भी पढ़ें- मौत की बारिश! कई लोगों को बहा ले गया पानी का सैलाब, तबाही से कोहराम

वहीं कंपनी का दावा है कि कॉल पर इस नए स्मार्टफोन की बैटरी 46 घंटे तक आपका लगातार साथ दे सकती है। वहीं आप इस रियलमी मी C12 को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story