×

वोडाफोन आइडिया का नया प्लान, 399 रुपये में 1.5 जीबी का डेटा हर दिन

वोडाफोन आइडिया ने अपने ऑफलाइन ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान दिया है। जिसमें इस फर्स्ट रिचार्ज में कंपनी 97 रुपये का प्लान दे रही है। इसके साथ 197 रुपये,297 रुपये , 497 रुपये और 647 रुपये का कंपनी रिचार्ज प्लान दे रही हैं।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 12:30 PM GMT
वोडाफोन आइडिया का नया प्लान, 399 रुपये में 1.5 जीबी का डेटा हर दिन
X

नई दिल्ली : देश की वोडाफोन आइडिया टेलीकॉम कंपनी ने अपनी ऑनलाइन प्रीपेड सिम डिलिवरी सर्विस को एक्सपेंड कर दिया है। इसके साथ इस कंपनी ने अपने इस एक्सपेंशन के साथ वोडाफोन आइडिया ने मिलकर ऑनलाइन सिम ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को digital exclusive के रूप में 399 रुपये वाला ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि यह कंपनी अपने ऑनलाइन ग्राहकों को ही यह ऑफर दे रही है।

399 का रिचार्ज प्लान

वोडाफोन आइडिया ने अपने ऑफलाइन ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान दिया है। जिसमें इस फर्स्ट रिचार्ज में कंपनी 97 रुपये का प्लान दे रही है। इसके साथ 197 रुपये,297 रुपये , 497 रुपये और 647 रुपये का कंपनी रिचार्ज प्लान दे रही हैं। vi कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए 399 का रिचार्ज प्लान दे रही हैं। आपको बता दें कि इस प्लान में 1. 5 जीबी का डेटा हर दिन दे रही हैं। इसके साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 56 दिनों के लिए 100 एसएमएस दिया जा रहा है।

vi दे रही पांच प्लान

vi आमतौर पर टेलिकॉम ऑपरेटर्स के लिए पांच प्लान दे रही हैं। जिसमें यह अलग तरह के ऑफर्स दे रहा है। आपको बता दें कि 399 का रिचार्ज प्लान नया कनेक्शन लेने वाले यूजर्स को दिया जा रहा है। और यह कारन है कि vi ने इसे डिजिटल एक्सक्लूसिव प्लान का नाम दिया है। यह प्लान 56 दिनों के लिए दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Whatsapp के ये शानदार फीचर्स, आएंगे आपके बहुत काम, करके देखें इनका इस्तेमाल

297 रुपये का रिचार्ज ऑफर

vi का 399 वाला प्लान ऑनलाइन नया कनेक्शन लेने वालों के लिए 297 रुपये का रिचार्ज ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि 297 वाले प्लान में 1.5 जीबी का देता हर दिन दिया जा रहा है। इसके साथ इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन के लिए दी जा रही है। इसके अलावा vi देश के और जगहों में अपने नए सिम कार्ड को डिलिवर करने की सुविधा दे रहा है।

ये भी पढ़ें : बिना नेटवर्क भी अब कर सकेंगे काॅल, Vodafone-Idea ने लाॅन्च की ये खास सर्विस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story