×

जियो का '2020 Happy New Year' ऑफर: मिलेगा इतना कुछ, जल्दी देखें यहां

साल 2019 खत्म होने वाला है, इस मौके पर जियो यूजर्स के लिए अच्छी व बड़ी खबर आ रही है। अगर आप जियो नहीं यूज़ करते हैं, तब तो ये आपके लिए अच्छी खबर है।

Roshni Khan
Published on: 24 Dec 2019 4:33 AM GMT
जियो का 2020 Happy New Year ऑफर: मिलेगा इतना कुछ, जल्दी देखें यहां
X

नई दिल्ली: साल 2019 खत्म होने वाला है, इस मौके पर जियो यूजर्स के लिए अच्छी व बड़ी खबर आ रही है। अगर आप जियो नहीं यूज़ करते हैं, तब तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। क्योंकि रिलायंस जियो ने आज शानदार ऑफर लॉन्च किया है। टेलिकॉम सेक्टर में इस बड़ी कंपनी ने इस ऑफर का नाम '2020 Happy New Year' रखा है। जियो का यह ऑफर स्मार्टफोन यूजर्स के साथ-साथ जियोफोन यूजर्स के लिए भी होगा। जियो का ये खास साल की एंडिंग पर लॉन्च किया गया है। इसका लाभ 24 दिसंबर 2020 से ले सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं इस गजब के ऑफर के बारे में।

ये भी देखें:NFA में नहीं शामिल हुए बिग बी, अब इस दिन दिया जाएगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

मिलेगी 1 साल की अनिलिमेटेड सर्विस

इस नए ऑफर के अंदर 2,020 रुपये खर्च करने पर आपको एक साल के लिए अनलिमिटेड सर्विस मिलेगी। जियो ने 98 रुपये और 149 रुपये के प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च किया था।

स्मार्टफोन पर मिलेंगी ये सुविधाएं

JioPhone

रिलायंस जियो '2020 हैप्पी न्यू ईयर' ऑफर स्मार्टफोन और जियोफोन कस्टमर्स के लिए भी होगा। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए, जियो अनलिमिटेड वॉईस, 1।5 जीबी डेटा प्रतिदिन, SMS और जियो ऐप्स का एक्सेस उपलब्ध कर रहा है। जियो की ये स्कीम 1 साल के लिए होगी।

जियोफोन पर मिलेंगी ये सुविधाएं

रिलायंस जियो ने ये भी कहा कि ग्राहक 2,020 रुपये खर्च कर नया जियोफोन और 12 महीने की सर्विस फ्री में प्राप्त कर सकते हैं। इस स्कीम के अंदर उन्हें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 0।5 जीबी डेटा प्रतिदिन, SMS और जियो एप्स का एक्सेस मिलेगा। इस स्कीम 1 साल के लिए होगा।

ये भी देखें:झारखंड के होने वाले सीएम की पत्नी करती है ये काम, पिता रह चुके तीन बार मुख्यमंत्री

149 रुपये के प्लान में क्या मिलेगा

रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान में कस्टमर्स को 1GB डेटा रोज मिल रहा है। इस प्लान में फ्री जियो टू जियो कॉलिंग, और जियो से अन्य नेटवर्क पर 300 मिनट भी मिल रहा है। साथ ही कस्टमर्स को इस प्लान के अंदर 100 SMS डेली मिलेगा। 149 रुपये के इस प्लान की वैधता 24 दिनों की होगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story