×

Apple प्रोडक्ट्स के लिए ऐसे करना होगा भुगतान, जानिए पूरी डिटेल्स

अब तक एप्पल प्रोडक्ट्स के लिए आपको कैश पेमेंट करना होता था लेकिन अब एप्पल ने अपनी पहुंच ज्यादा बढ़ाने के लिए Zest Money के साथ एक समझौता किया है।

Monika
Published on: 23 Oct 2020 6:33 AM GMT
Apple प्रोडक्ट्स के लिए ऐसे करना होगा भुगतान, जानिए पूरी डिटेल्स
X
Phone समेत एप्पल प्रोडक्ट्स

देश में एप्पल के दीवाने बहुत हैं। उन्हें iphone के नए-नए मॉडल का इंतज़ार रहता पसंद है। लेकिन इन फ़ोन को खरीदना हर किसी के बस की नही। अब तक एप्पल प्रोडक्ट्स के लिए आपको कैश पेमेंट करना होता था लेकिन अब एप्पल ने अपनी पहुंच ज्यादा बढ़ाने के लिए Zest Money के साथ एक समझौता किया है।

क्या है Zest Money?

आपको बता दें, कि Zest Money एक फाइनेंसिंग प्लेटफॉर्म है। ZestMoney ईएमआई का उपयोग करके भुगतान करने का सबसे तेज़ तरीका है, भले ही आपके पास क्रेडिट कार्ड न हो। इसकी पूरी तरह से ऑनलाइन प्रक्रिया का उपयोग करके आप अपनी पूरी कार्ट राशि के लिए अपनी पसंद की ईएमआई में भुगतान कर सकते हैं।

Zest Money से ऐसे होगी खरीदारी

अब ग्राहक ZestMoney पर क्रेडिट लिमिट का फायदा ले सकते हैं। इसके लिए आपको डिजिटल केवाईसी करानी होगी। सेवा का फायदा उठाने के लिए सभी प्रक्रिया डिजिटल होंगी। जानकारी के लिए बता दें, कि ZestMoney और एप्पल ने ग्राहकों की सुविधा के लिए जीरो कॉस्ट ईएमआई स्कीम्स डिजाइन की है। जिससे आप iPhone 12 या दूसरे प्रोडक्ट्स के लिए फायदा उठा सकते है।

ये भी पढ़ें:बैंक ग्राहकों पर बड़ी खबर: बदला ATM से कैश निकालने का नियम, फटाफट जानें यहां

क्रेडिट हिस्ट्री बिना इस्तेमाल

इसका इस्तेमाल आप बिना किसी क्रेडिट हिस्ट्री के भी कर सकते हैं। ZestMoney की ये सर्विस देशभर में पांच हजार से ज्यादा स्टोर्स पर मौजूद है। बता दें, कि ZestMoney के सीईओ और को-फाउंडर Lizzie Chapman इस बात से बेहद उत्सुक हैं कि ZestMoney के जरिए एप्पल के ग्राहकों को उनके पसंदीदा प्रोडक्ट्स को खरीदने के सपने को पूरा करने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें:गुजरात को बड़ा तोहफा देंगे PM मोदी, इस दिन तीन परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

ये भी पढ़ें…यूपी में चली गोलियां: अंधाधुंध फायरिंग में तीन बदमाश घायल, यहां हुआ एनकाउंटर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story