×

HURRY UP: मात्र इतने रुपए में खरीद सकते हैं 3 कैमरों वाला ये स्मार्टफोन

शियोमी (Xiaomi) के पॉपुलर हुए रेडमी नोट 7 प्रो (Redmi Note 7 Pro) को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा। ग्राहकों को ये मौका फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। यहां से रेडमी नोट 7 प्रो को 37% के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। दी गई जानकारी के मुताबिक छूट के बाद ग्राहक ये फोन सिर्फ 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं।

suman
Published on: 26 Feb 2020 5:10 AM GMT
HURRY UP: मात्र इतने रुपए में खरीद सकते हैं 3 कैमरों वाला ये स्मार्टफोन
X

नई दिल्ली : शियोमी (Xiaomi) के पॉपुलर हुए रेडमी नोट 7 प्रो (Redmi Note 7 Pro) को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा। ग्राहकों को ये मौका फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। यहां से रेडमी नोट 7 प्रो को 37% के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। दी गई जानकारी के मुताबिक छूट के बाद ग्राहक ये फोन सिर्फ 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं। बता दें कि ये कीमत फोन के 4GB रैम वेरिएंट की है। जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

यह पढ़ें... टेलीकॉम कंपनियों के लिए खुशखबरी, अब सरकार देने जा रही ये फायदे

रेडमी नोट 7 प्रो

फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि नॉच डिजाइन के साथ आता है। फोन की सबसे खास बात इसके रियर पैनल पर Aura डिजाइन है, जो देखने में बहुत यूनीक और खूबसूरत लगता है। इसके अलावा फोन के दोनों साइड में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मौजूद है। कैमरे की बात करें तो Redmi Note 7 Pro डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है. इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

यह पढ़ें...खुशखबरी! इतने रुपये में लायें पेट्रोल इंजन वाली मारुति ब्रेजा, हजारों रुपये हुए कम

लॉन्च हुआ (Redmi 8A Dual) शियोमी ने पिछले हफ्ते रेडमी सीरीज़ में नया फोन रेडमी नोट 7 प्रो (Redmi 8A Dual) ऐड किया है। हमेशा की तरह शियोमी (xiaomi) ने इस फोन को सस्ती कीमत में ज़्यादा फीचर्स दिए हैं। शियोमी ने रेडमी 8A डुअल को दो रैम वेरिएंट 2GB और 3GB में लॉन्च किया है। इसमें 2GB रैम वेरिएंट फोन की कीमत 6,499 रुपये और 3GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story