×

गजब का ऑफर: यहां थोक के भाव मिल रहे मोबाइल, 15 हजार कम हुई कीमत

अगर आप मोबाइल लेने का सोच रहे हैं, तो ये टाइम आपके लिए काफी अच्छा है। क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट गजब के ऑफर्स दे रही है।

Roshni Khan
Published on: 12 Feb 2020 5:51 AM GMT
गजब का ऑफर: यहां थोक के भाव मिल रहे मोबाइल, 15 हजार कम हुई कीमत
X
गजब का ऑफर: यहां थोक के भाव मिल रहे मोबाइल, 15 हजार कम हुई कीमत

नई दिल्ली: अगर आप मोबाइल लेने का सोच रहे हैं, तो ये टाइम आपके लिए काफी अच्छा है। क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट गजब के ऑफर्स दे रही है। इस पर आप अच्छा मोबाइल वो भी कम रेट में खरीद सकते हैं। अगर आप ओप्पो का मोबाइल लेने का सोच रहे हैं तो आप यहां से ले सकते हैं।

कस्टमर्स को ये मौका फ्लिपकार्ट दे रही है, जहां 'बेस्ट सेलिंग फोन्स' कैटेगरी के अंदर कंपनी के फोन Oppo F11 Pro पर भारी छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Oppo F11 Pro पर 13,000 रुपये की आप सेविंग कर सकते है। मोबाइल को 28,990 रुपये के बजाए सिर्फ 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:ब्रिटेन में मिला EX CM के बेटे की लाश, इससे पहले पिता ने भी की थी आत्महत्या

ऑफर फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है.

मोबाइल पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जा रहा है, जिसके अंदर मोबाइल को 14,050 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है।

Oppo F11 Pro के फीचर्स

मोबाइल में 6.53 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। यह फोन ColorOS 6 यूजर इंटरफेस पर चलता है और इसमें Mediatek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन में 48 मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप

अगर मोबाइल में लगे कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, जबकि इसमें लगा सेकंडरी केमरा 5 मेगापिक्सल का है। Oppo F11 Pro में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा है।

ये भी पढ़ें:दिल्लीः अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे

दमदार बैटरी से लैस है Oppo F11 Pro

मोबाइल में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि VOOC 3।0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी ने लॉन्चिंग के टाइम दावा किया था कि अगर इसे आप एक बार फुल चार्ज कर लेंगे तो इसकी बैटरी 15।5 घंटे तक चलेगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story