×

OnePlus के इस शानदार स्मार्टफोन में होगा बड़ा बदलाव, मिलेंगे गजब के फीचर्स

वनप्लस कम्यूनिटी फोरम के मुताबिक, OnePlus 8T में नए अपडेट से पावर कंजप्शन और गर्म होने की प्रॉब्लम दूर होगी। इसमें 5जी नेटवर्क के लिए बैटरी बैकअप में सुधार होगा।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 6:03 AM GMT
OnePlus के इस शानदार स्मार्टफोन में होगा बड़ा बदलाव, मिलेंगे गजब के फीचर्स
X
OnePlus के इस शानदार स्मार्टफोन में होगा बड़ा बदलाव, मिलेंगे गजब के फीचर्स (PC: social media)

नई दिल्ली: अगर आप स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं तो हम आपके लिए अच्छी खबर लाएं हैं। भारत में I-phone के बाद सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्मार्टफोन वनप्लस 8T में अब नया अपडेट होने जा रहा है। ये कंपनी का पहला ऐसा फोन है जो OxygenOS 11 के साथ लॉन्च हुआ है। ये मोबाइल एंड्रॉय्ड 11 पर बेस्ड है। अब कंपनी स्मार्टफोन में ऑक्सीजनओएस 11।2।3 अपडेट करने जा रही है।

ये भी पढ़ें:मासूम की हत्या से कांपा देश: इतनी बेरहमी से मारा, परिजनों ने लगाया ये आरोप

ये अपडेट होंगे मोबाइल में

वनप्लस कम्यूनिटी फोरम के मुताबिक, OnePlus 8T में नए अपडेट से पावर कंजप्शन और गर्म होने की प्रॉब्लम दूर होगी। इसमें 5जी नेटवर्क के लिए बैटरी बैकअप में सुधार होगा। वहीं यूजर्स द्वारा बताई गईं दूसरी प्रॉब्लम जैसे गैलरी एप में डिस्पले की समस्या को भी सुधारा जाएगा। सारी प्रॉब्लम को ठीक करने के बाद यूजर्स को इन्फॉर्म भी किया जाएगा।

पहले एक बार हो चूका था अपडेट

इस अपडेट में फोन के सिस्टम में सुधार के साथ अमेजोन शॉपिंग एप भी जोड़ा गया था। लेकिन यूजर्स ने अमेजोन शॉपिंग एप के डिलीट न होने की शिकायत की थी। इसमें रिसेंट एप को एक्सेस करने की सुविधा होती है।

ये भी पढ़ें:दिवाली पर लाखों व्यापरियों ने बनाया था ये बड़ा प्लान, कमाई से हुए मालामाल

इस दिन लॉन्च हुआ था

आपको बता दें कि OnePlus 8T बीती 14 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था। वहीं इसमें OxygenOS 11 में गेमिंग टूल भी अपडेट किया गया था। साथ ही बैटरी लेवल और सिस्टम का टेंपरेचर देख सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story