×

इस स्मार्टफोन में हैं 4 धांसू कैमरे, कीमत 10 हजार से भी कम, जानिए फीचर्स

अगर आप भी कम बजट में अच्छे फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं इस समय आपको लिए ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं। दरअसल रियलमी के ट्रिपल कैमरा फोन की कीमत...

Newstrack
Published on: 11 July 2020 4:35 AM GMT
इस स्मार्टफोन में हैं 4 धांसू कैमरे, कीमत 10 हजार से भी कम, जानिए फीचर्स
X

नई दिल्ल: अगर आप भी कम बजट में अच्छे फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं इस समय आपको लिए ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं। दरअसल रियलमी के ट्रिपल कैमरा फोन की कीमत अब कम हो गई है। अब आप इस फोन को पहले से लगभग आधे दाम में अपने घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अब विकास दुबे के खजांची पर कसा शिकंजा, STF की पूछताछ में किए अहम खुलासे

फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार Realme 3 Pro की कीमत में कटौती की गयी है, जिसके बाद फोन को अब 15,999 रुपये के बजाए सिर्फ 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी आपको अब इसपर पूरे 6 हज़ार रुपये कम देने होंगे। तो चलिए जानते हैं Realme 3 Pro के फीचर्स और बैटरी बैकअप के बारे में...

Realme 3 Pro के फीचर्स

इस फ़ोन में 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं डिस्प्ले का FHD+ रेज़ोलूशन। इसके साथ ही फोन पर कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। Realme 3 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 और GPU एड्रेनो 616 के साथ लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें: क्या पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुआ कोई बदलाव, ऐसे चेक करें अपने शहर का रेट

4 कैमरे वाला फोन

इस फ़ोन के कैमरे की बात करें तो रियर में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो कि सोनी का IMX519 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.7 है। इसके अलावा फोन का साथ दूसरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है, जो f/2.4 अपर्चर के साथ आता है। सेल्पी कैमरे की बात करें तो इसमें AI से लैस 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड-बॉलीवुड के इन सेलेब्स की आदत को जान हो जाएंगे हैरान

दमदार बैटरी बैकअप

Realme 3 Pro में पावर के लिए 4045 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि CABC मोड सपोर्ट के करती है। इसके ज़रिए बैटरी लाइफ को 10% तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सूरत में हीरा जड़ित मास्क की बिक्री, डेढ़ लाख से लेकर 4 लाख रुपये तक कीमत

Newstrack

Newstrack

Next Story