×

Realme 5s में कंपनी दे रही ये फीचर्स, कैमरा और बैटरी होगी सबसे अहम

अब फोन के प्रोसेसर, डिस्प्ले और बैटरी के बारे में भी जानकारी सामने आई है। फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग से मालूम होता है कि, Realme 5s में यूजर्स को स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जाएगा।

Shreya
Published on: 17 Nov 2019 10:56 AM GMT
Realme 5s में कंपनी दे रही ये फीचर्स, कैमरा और बैटरी होगी सबसे अहम
X
Realme 5s में कंपनी दे रही ये फीचर्स, कैमरा और बैटरी होगी सबसे अहम

Realme 5s का नया बजट स्मार्टफोन 20 नवंबर को लॉन्च होने वाला है। पिछले हफ्ते इस नये फोन के कैमरे की जानकारी फ्लिपकार्ट पर सामने आई थी। अब फोन के प्रोसेसर, डिस्प्ले और बैटरी के बारे में भी जानकारी सामने आई है। फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग से मालूम होता है कि, Realme 5s में यूजर्स को स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जाएगा।

कंपनी दे रही ये फीचर्स

Realme 5s कुछ समय पहले लॉन्च हुए Realme 5 फोन का सेक्सेसर फोन होगा। जो कि एक बजट फोन होगा। मिली जानकारी के मुताबिक, Realme 5s में 6.51 इंच HD डिस्प्ले दिया जाएगा। इस फोन का सबसे खास फीचर इसमें दिया गया 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। Realme 5s के रियर में 4 कैमरे दिए जा रहे हैं, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

मिलेगी 5000mAh पावरफुल बैटरी

हाल ही में शेयर किए गए टीजर में बताया गया है कि, फोन से अल्ट्रा-डिटेल पिक्चर खींची जा सकेगी। टीजर से ये भी मालूम पड़ता है कि, फोटो को जूम करने पर इसकी शार्पनेस खराब नहीं होगी। इसके अलावा Realme 5s में 5000mAh पावरफुल बैटरी दी जा रही है।

Realme X2 Pro भी होगा लॉन्च

फ्लिपकार्ट से ये भी जानकारी सामने आई है कि, कंपनी 20 नवंबर को Realme X2 Pro भी लॉन्च करेगी। इस फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी और कैमरा होगा।

ये हैं फीचर्स

जानकारी के मुताबिक, कंपनी Realme X2 Pro में 50W Super VOOC चार्जिंग टेक्नोलॉजी देगी। साथ ही इसमें 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा दिया गया है। इसका कैमरा 20X हाइब्रिड जूम के साथ उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp का बदला डिजाइन, जानें इस बार क्या होगा नया

Shreya

Shreya

Next Story