×

Realme का धांसू पावरबैंक: मिलेगी सुपरफास्ट चार्जिंग, कीमत है केवल इतनी

Realme ने आज अपने बजट फोन Realme C11 के साथ एक धांसू पावरबैंक (Power bank) भी लॉन्च किया है। 1,999 रुपये की कीमत वाले इस पावर बैंक की क्षमता 10,000mAh है।

Shreya
Published on: 14 July 2020 12:06 PM GMT
Realme का धांसू पावरबैंक: मिलेगी सुपरफास्ट चार्जिंग, कीमत है केवल इतनी
X

नई दिल्ली: Realme ने आज अपने बजट फोन Realme C11 के साथ एक धांसू पावरबैंक (Power bank) भी लॉन्च किया है। 1,999 रुपये की कीमत वाले इस पावर बैंक की क्षमता 10,000mAh है। कंपनी की तरफ से फिलहाल इस Power bank की उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। Realme 30W Dart Charge 10000mAh में यूजर्स को दो कलर ऑप्शन्स दिए जाते हैं। ग्राहक इस ब्लैक और येलो कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: यूपी बढ़ रहा आगेः 1249 करोड़ के काम हुए पूरे, होने हैं एक हजार करोड़ के और काम

Realme पावर बैंक में दे रही 15 लेयर चार्जिंग प्रटेक्शन

Realme का यह पावर बैंक USB A पोर्ट के साथ आता है और इसका पावर आउटपुट 30W है। इसके साथ ही कंपनी इसमें दो इनपुट/आउटपुट USB टाइप C पोर्ट भी दे रही है। जिससे 30W तक दूसरी डिवाइस को Charge करने के साथ-साथ पावरबैंक को भी चार्ज किया जा सकता है। इसमें 15 लेयर चार्जिंग प्रटेक्शन होता है। कंपनी ने हर लेयर को यूजर को सुरक्षित चार्जिंग एक्सपीरियंस देने के लिए उपलब्ध कराई है।

यह भी पढ़ें: प्रेगनेंट हैं तो हो जाएं सावधानः अगर खाया ये, तो पड़ जाएंगे लेने के देने

1.9 घंटे में होग फुल चार्ज

Realme का यह पावर बैंक केवल 1.9 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। कंपनी ने इसे लेकर दावा किया है कि यह पावरबैंक 18W पावरबैंक के मुकाबले 53 फीसदी ज्यादा तेजी से चार्ज कर सकता है।

कंपनी ने अपना बजट फोन भारत में किया लॉन्च

बता दें कि Realme ने आज अपना बजट फोन Realme C11 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कैमरे के मामले में यह फोन काफी बेहतरीन है। इसमें उपलब्ध AI फीचर्स वाले कैमरे से आप शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकेंगे। Realme C11 में 6.5 इंच एचडी और मिनीड्रॉप डिस्प्ले है।

यह भी पढ़ें: संपूर्ण लॉकडाउनः यहां इस महीने रहेगा सब बंद, गाइडलाइन हो रही जारी

5000mAh बैटरी और जी35 प्रोसेसर

इसमें आपको मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। साथ ही फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: पायलट पर चली तलवारः गहलोत ने दिखाये तेवर, तीन मंत्रियों को किया बाहर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story