×

रिकनेक्ट ने ये नए कलेक्शन किए लॉन्च, जानिए पूरी डिटेल्स

मन को लुभाने वाले 160 से ज्यादा प्रोडक्ट्स की पूरी रेंज, जो डिज़्नी और मार्वल के बेहद लोकप्रिय किरदारों से प्रेरित है।

Monika
Published on: 27 Nov 2020 3:07 PM GMT
रिकनेक्ट ने ये नए कलेक्शन किए लॉन्च, जानिए पूरी डिटेल्स
X
रिकनेक्ट ने डिज़्नी, मार्वल – फैन एट हार्ट' कलेक्शन को लॉन्च किया

मुंबई: देश के मशहूर कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, रिकनेक्ट ने 'डिज़्नी| मार्वल – फैन एट हार्ट' कलेक्शन के लॉन्च की घोषणा की, और इस कलेक्शन में भारत में लाइफ़स्टाइल से संबंधित इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को शामिल किया गया है। मिकी माउस और मिन्नी माउस, डिज़्नी प्रिंसेस, मार्वल एवेंजर्स और इसी तरह के आईकॉनिक कैरेक्टर्स को दर्शाने वाले इस कलेक्शन से डिज़्नी और मार्वल को पसंद करने वाले लोग निश्चित तौर पर बेहद खुश होंगे। इस कलेक्शन के माध्यम से, ग्राहक फोन एक्सेसरीज, ऑडियो डिवाइस, पर्सनल केयर और किचन अप्लायंसेज जैसे सभी प्रोडक्ट सेगमेंट में रिकनेक्ट की विश्वसनीयता के साथ-साथ डिज़्नी के जादू और मार्वल की शानदार स्टोरीटेलिंग का आनंद ले सकते हैं।

Electronics brand

ग्राहक रिकनेक्ट डिज़्नी और मार्वल के 160 से ज्यादा प्रोडक्ट्स के कलेक्शन से अपना पसंदीदा प्रोडक्ट चुन सकते हैं, जिसमें पावर बैंक, चार्जर, स्पीकर, हेडफ़ोन, हेयर ड्रायर, टोस्टर और उपभोक्ताओं के लिए अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान शामिल हैं। ग्राहक चाहे छात्र हो या प्रोफेशनल, या फिर वह कलेक्शन का शौकीन हो या गृहिणी हो; उन सभी को इस विस्तृत कलेक्शन में अपनी पसंद का प्रोडक्ट जरूर मिलेगा।

Electronics brand

'डिज़्नी| मार्वल – फैन एट हार्ट' कलेक्शन की कीमतें भी बेहद किफायती हैं जो सिर्फ 249 रुपये से शुरू है, साथ ही यह कलेक्शन देश में इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर आउटलेट्स, सुपरमार्केट और खिलौनों की दुकानों पर उपलब्ध है। इसके अलावा यह कलेक्शन www.reliancedigital.inपर ऑनलाइन भी उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें : फ्री में देखें मूवी: वो भी बिना स्मार्ट टीवी और सब्सक्रिप्शन के, बस करना होगा ये

Electronics brand

रिकनेक्ट का परिचय

रिकनेक्ट को वर्ष 2011 में लॉन्च किया गया था, जो ग्राहकों को बेहद स्टाइलिश, उच्च-गुणवत्ता वाले और बेहद किफायती इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की एक बड़ी रेंज उपलब्ध कराता है; जिसमें एलईडी टीवी, एयर कंडीशनर, वाशिंग मशीन, किचन अप्लायंसेज, स्पीकर्स और तकनीकी रूप से सहायक उपकरण शामिल हैं। रिकनेक्ट के सभी प्रोडक्ट को ग्राहकों को बेहद आरामदेह एवं भरोसेमंद अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, साथ ही ग्राहकों की सहायता प्रणाली भी बेहद मजबूत एवं उत्तरदायी है। रिकनेक्ट ने देशभर के 800 से ज्यादा शहरों में 7 मिलियन से अधिक परिवारों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराई हैं। यह ग्राहकों के जीवन को और ज्यादा आसान बनाने के लिए 'इंटेलिजेंट सॉल्यूशंस' विकसित करने तथा इसे अपने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें: Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत और खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story