×

Apple पर ऑफर: Reliance Digital पर नवीनतम प्रोडक्ट्स की करें प्री-बुकिंग

रिलायंस डिजिटल ने अपने सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, माई जियो स्टोर्स और www.reliancedigital.in पर नए एप्पल वॉच सीरीज़ 6, एप्पल वॉच एसई और 8th -जेन आईपैडके लिए प्री-बुकिंग की शुरुआत की है।

Shivani
Published on: 28 Sep 2020 4:52 PM GMT
Apple पर ऑफर: Reliance Digital पर नवीनतम प्रोडक्ट्स की करें प्री-बुकिंग
X

लखनऊ: रिलायंस डिजिटल ने अपने सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, माई जियो स्टोर्स और www.reliancedigital.in पर नए एप्पल वॉच सीरीज़ 6, एप्पल वॉच एसई और 8th -जेन आईपैडके लिए प्री-बुकिंग की शुरुआत की है। अब ग्राहक अपने नजदीकी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स या माई जियो स्टोर्स पर इनकी प्री-बुकिंग कर सकते हैं। 30 सितंबर, 2020 तक www.reliancedigital.in पर ग्राहकों को विशेष सुविधा के तहत सभी अग्रणी बैंकों के कार्ड पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। 1 अक्टूबर, 2020 से एप्पल वॉच सीरीज़ 6 और वॉच एसई के रिटेल सेल्स की शुरुआत होगी।

रिलायंस डिजिटल पर Apple Latest Products की Pre-Booking

नए एप्पल वॉच सीरीज़ 6 में ब्लड ऑक्सीजन डिटेक्शन फ़ीचर, बिल्कुल नए स्लीप ऐप, ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले, फॉल डिटेक्शन तथा आपातकालीन SOS सेवाएं उपलब्ध हैं। सीरीज़ 6 पूरी तरह से वॉटर रेसिस्टेंट है और इसमें अल्टीमीटर पहले से ही मौजूद होता है। इसके दो वर्जन उपलब्ध होंगे, जिसमें से एक सिर्फ जीपीएस के साथ तथा दूसरा जीपीएस और सेल्यूलर के साथ उपलब्ध होगा। एप्पल वॉच सीरीज़ 6 की शुरुआती क़ीमत 40,900/- रुपये है।

Reliance Digital Opens Pre-Bookings for Apple Latest Products attractive offers

मिल रहा शानदार ऑफर, उठाएं फायदा

एप्पल वॉच एसई की क़ीमत अपेक्षाकृत कम है जिसमें watchOS7 पहले से ही उपलब्ध होता है, साथ ही सीरीज़ 6 की तरह इसका रेटिना डिस्प्ले भी काफी बड़ा है। एप्पल वॉच एसई, S5 डुएल-कोर SiP के साथ आता है, साथ ही इसमें आधुनिकतम मोशन सेंसर्स एवं माइक्रोफोन, हेल्थ एवं सेफ्टी फीचर्स मौजूद है तथा यह 50m तक वॉटर रेसिस्टेंट है। एप्पल वॉच एसई की शुरुआती क़ीमत 29,900/- रुपये है और कॉलिंग की सुविधा के साथ यह जीपीएस तथा जीपीएस + सेल्यूलर के विकल्पों में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेंः मिलेगी फास्ट कनेक्टिविटी: Vodafone Idea का धमाकेदार प्लान, ऐसा है Vi GIGAnet

Apple के प्रोडक्ट्स में ये विकल्प

बिल्कुल नए 8th -जेन आईपैड के फीचर्स में A12 बायोनिक चिप और 64-बिट न्यूरल इंजन के साथ 10.2 इंच का मल्टी-टच रेटिना डिस्प्ले शामिल है। डेटा की गोपनीयता को सुनिश्चित करने के लिए इसमें नवीनतम iOS 14 प्री-लोडेड है और यह सिक्योर टच-आईडी के साथ आता है। बेहद सहज तरीके से नोट्स बनाने या स्केचिंग के लिए यह 8th जेन आईपैड, फर्स्ट-जनरेशन एप्पल पेंसिल को सपोर्ट करता है। यह वाई-फाई तथा वाई-फाई + सेल्यूलर मॉडल में सिल्वर, स्पेस ग्रे और गोल्ड फिनिश में उपलब्ध है, और 32GB एवं 128GB स्टोरेज विकल्पों के साथ इसकी शुरुआती क़ीमत 29,900/- रुपये है।Reliance Digital Opens Pre-Bookings for Apple Latest Products attractive offers*नियम व शर्तें लागू

रिलायंस डिजिटल का परिचय

बता दें कि रिलायंस डिजिटल भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों का सबसे बड़ा रिटेलर है, जिसने बड़े फॉर्मेट वाले 400 से ज्यादा रिलायंस डिजिटल स्टोर्स तथा 1800 से अधिक माई जियो स्टोर्स के माध्यम से 800 से अधिक शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है। रिलायंस डिजिटल देश के हर कोने में ग्राहकों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराता है तथा नवीनतम तकनीक को सभी के लिए सुलभ बनाता है।

200 से ज्यादी ब्रांड्स, 5000 से अधिक प्रोडक्ट्स बेहद शानदार कीमतों पर

रिलायंस डिजिटल में देश-विदेश के 200 से अधिक ब्रांड्स तथा 5000 से अधिक प्रोडक्ट्स बेहद शानदार कीमतों पर उपलब्ध हैं, और मॉडल्स के सबसे बड़े सिलेक्शन के साथ यह ग्राहकों को उनके लाइफस्टाइल के अनुरूप टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस की तलाश करने में मदद करता है। रिलायंस डिजिटल के हर स्टोर पर अच्छी तरह प्रशिक्षित एवं जानकार कर्मचारी मौजूद होते हैं, जो ग्राहकों को बेहद प्रसन्नता के साथ स्टोर के प्रत्येक उत्पाद के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हैं और उन्हें उचित सलाह देते हैं।

ये भी पढ़ेंः 7 हजार रुपए सस्ता हुआ सोना, चांदी के दाम में भारी गिरावट, चेक करें नया रेट

सबसे अहम बात यह है कि, रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री के बाद की सेवाएं भी उपलब्ध कराता है। रिलायंस रिसक्यू (ResQ), रिटेलर की और से सेवाएं उपलब्ध कराने वाली शाखा और भारत में ISO 9001 प्रमाणित इकलौता इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्रांड है, जो पूरे हफ्ते ग्राहकों की सहायता के लिए उपलब्ध है, और उन्हें शुरू से अंत तक संपूर्ण समाधान प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

रिलायंस डिजिटल स्टोर से लें अधिक जानकारी

अब ग्राहक सुविधाजनक तरीके से खरीदारी के लिए किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा सकते हैं या www.reliancedigital.in पर लॉगिन कर सकते हैं, जो विभिन्न स्थानों पर सबसे तेज़ डिलीवरी (आपके नजदीकी स्टोर से) की सुविधा प्रदान करता है। ग्राहक वेबसाइट पर भी खरीदारी कर सकते हैं और नजदीकी स्टोर जाकर अपना प्रोडक्ट प्राप्त कर सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story