×

Jio का सस्ता प्लान: 150 रुपए में फ्री कालिंग, इतने जीबी डाटा, खूब करें इस्तेमाल

वैसे रिचार्ज कराते हुए हम सोचते है कि सस्ता और ज़्यादा बेनिफिट वाला प्लान मिले। हम आपको बात रहे हैं जियो के 149 रुपये वाले प्लान के बारे में तो आइए जानते हैं क्या हैं इस प्लान का फायेदे

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 5:43 AM GMT
Jio का सस्ता प्लान: 150 रुपए में फ्री कालिंग, इतने जीबी डाटा, खूब करें इस्तेमाल
X
Jio का सस्ता प्लान: 150 रुपए में फ्री कालिंग, इतने जीबी डाटा, खूब करें इस्तेमाल (Photo by social media)

नई दिल्ली: त्योहार के सीजन शुरू हो चुके है और इस मौके पर हर चीज ऑफर पर मिल रही है। ऐसे में गजब ऑफर रिलायंस जियो भी अपने कस्टमर्स के लिए ला रहा है। वैसे रिचार्ज कराते हुए हम सोचते है कि सस्ता और ज़्यादा बेनिफिट वाला प्लान मिले। हम आपको बात रहे हैं जियो के 149 रुपये वाले प्लान के बारे में तो आइए जानते हैं क्या हैं इस प्लान का फायेदे।

ये भी पढ़ें:बिकेगा ये बैंक: खरीद सकता है कोटक महिंद्रा, ग्राहकों पर पड़ेगा ऐसा असर..

149 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के किफायती प्लान में आपको 149 प्लान में 24 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। कस्टमर्स सिर्फ 149 रुपये का रिचार्ज करा कर टोटल 24GB का बेनिफिट उठा सकते हैं। कंपनी का ये प्लान '1GB/Day Packs' में है।

इसमें ग्राहकों को 24 दिनों में कुल 24GB इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा 129 रुपये के प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:कश्मीर में बवाल: हिरासत में BJP कार्यकर्ता, महबूबा के बयान से बिगड़ा माहौल

Jio-टू-Jio फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग

आपको इसमें कॉलिंग के लिए Jio-टू-Jio फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। और अगर कस्टमर्स अदर नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो उन्हें 300 मिनट दिए जा रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story