रिलायंस ने JioFiber के दो प्लान किए लॉन्च, जानिए पूरी डीटेल्स

Reliance Jio ने JioFiber के लिए नया प्लान को लॉन्च कर दिया है। अब Jio Fiber FTTH प्लान की कीमत 351 रुपये होगी जो शुरुआती है। 351 रुपये का प्लान JioFiber का सबसे सस्ता प्लान होगा।

नई दिल्ली: Reliance Jio ने JioFiber के लिए नया प्लान को लॉन्च कर दिया है। अब Jio Fiber FTTH प्लान की कीमत 351 रुपये होगी जो शुरुआती है।

351 रुपये का प्लान JioFiber का सबसे सस्ता प्लान होगा। इसके तहत कंपनी उन ग्राहकों को टार्गेट कर रही है जिन्हें स्पीड नहीं, सिर्फ कनेक्टिविटी की ज्यादा जरूरत होगी। इस प्लान के तहत यूजर्स को 50GB डेटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें…आतंक पर होगा प्रहार! श्रीलंकाई राष्ट्रपति और PM मोदी के बीच इन मुद्दों पर हुई बात

कंपनी 351 रुपये के प्लान में आपको 10Mbps की स्पीड देगी। इस प्लान के साथ FUP है यानी 50GB डेटा खत्म होने के बाद भी आपको कंपनी 1Mbps की अनलिमिटेड स्पीड मिलती रहेगी। इसके अलावा इस प्लान में कंपनी अनिलिमिडेट कॉलिंग का भी ऑप्शन देगी।

यह भी पढ़ें…#प्रियंका: शव के पास मिले थे ये अहम सुराग, हरकत में आया महिला आयोग, 4 अरेस्ट

199 रुपये के प्लान में 100Mbps की स्पीड मिलेगी, लेकिन यहां भी FUP है जिसके बाद 1Mpbs की स्पीड मिलेगी। इसकी वैलिडिटी 7 दिन की होगी। जीएसटी के बाद 351 रुपये का प्लान 414 रुपये में मिलेगा।

इससे पहले तक JioFiber का प्लान 699 रुपये से शुरू होता था। ये सभी नए प्लान प्रीपेड हैं और दोनों प्लान्स के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और टीवी की सर्विस उपलब्ध है।