×

रिलायंस जियो का धमाका: यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, देखें फ्री Video

इसमें 309 रुपए के रिचार्ज में 3 महीने तक फ्री डेटा और कॉल समेत एसएमएस फ्री देने वाले ऑफर के साथ प्राइम मेंबरशिप ऑफर भी है। गौरतलब है कि इससे पहले आया समर सरप्राइज ऑफर 303 रुपए का था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 22 Sep 2020 1:40 PM GMT
रिलायंस जियो का धमाका: यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, देखें फ्री Video
X
इसमें 309 रुपए के रिचार्ज में 3 महीने तक फ्री डेटा और कॉल समेत एसएमएस फ्री देने वाले ऑफर के साथ प्राइम मेंबरशिप ऑफर भी है।

मुंबई: रिलायंस जियो के यूजर्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है। कंपनी धन धना धन ऑफर लेकर आ रही है। रिलायंस जिये धन धना धन (Jio Dhan Dhana Dhan ) एक्सक्लूसिव तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जिन्होंने प्राइम मेंबरशिप ली है। इसमें 309 रुपए के रिचार्ज में 3 महीने तक फ्री डेटा और कॉल समेत एसएमएस फ्री देने वाले ऑफर के साथ प्राइम मेंबरशिप ऑफर भी है। बता दें कि इससे पहले आया समर सरप्राइज ऑफर 303 रुपए का था।

नए धन धना धन प्लान

हर बार इस ऑफर का इंतजार उसके लाखों ग्राहकों को रहता है। इस इंतजार को खत्म करते हुए जियो ने नया धन धना धन प्लान बाजार में लाया है, इस बार का जियो धन धना धन प्लान सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है।

कीमत 399 रुपये

जियो के नए धन धना धन पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है। जियो के सभी धन धना धन पोस्टपेड प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और DISNEY+ HOTSTAR का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। आइए जानते हैं विस्तार से..

यह पढ़ें....बीटीसी अभ्यर्थियों ने सर्वोच्च न्यायालय में की याचिका दाखिल, कर रहे ये मांग

jio सोशल मीडिया से

अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग

इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें 200 जीबी डाटा को रोलओवर किया जा सकेगा। इस प्लान में 75 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी।

100 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

इसमें 200 जीबी डाटा को रोलओवर किया जा सकेगा और फैमिली प्लान के साथ एक सिम कार्ड एक्स्ट्रा मिलेगा। 100 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

150 जीबी डाटा

इस प्लान में 150 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें 200 जीबी डाटा को रोलओवर किया जा सकेगा। इसमें फैमिली प्लान के साथ दो सिम कार्ड मिलेगा।

यह पढ़ें....पौलीहाऊस ने बदला जीवन: ब्रजमोहन ने किया कुछ ऐसा, हुआ लाखों का मुनाफा

Jio सोशल मीडिया से

500 जीबी डाटा को रोलओवर

इसमें इस प्लान में 200 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें 500 जीबी डाटा को रोलओवर किया जा सकेगा। इसमें फैमिली प्लान वाले तीन सिम कार्ड मिलेंगे।

300 जीबी डाटा

इस प्लान में इस प्लान में 300 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें 500 जीबी डाटा को रोलओवर किया जा सकेगा। इस प्लान के तहत अमेरिका और यूएई में भी अनिलिमिटेड डाटा और कॉलिंग मिलेगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story