×

Jio ने दिया 10 सेकंड का चैलेंज, ये वीडियो बनाने पर मिलेगा थाइलैंड जाने का मौका

जियो और स्नैपचैट 'जियो गॉट टैलेंट' के नाम से एक क्रिएटिव चैलेंज शुरू किया है जिसके तहत स्नैपचैट के उपभोक्ता अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं और इसमें विजेता को एक अन्य के साथ थाइलैंड में छुट्टियां बिताने का मौका मिलेगा।

Dharmendra kumar
Published on: 27 Jan 2020 12:20 PM GMT
Jio ने दिया 10 सेकंड का चैलेंज, ये वीडियो बनाने पर मिलेगा थाइलैंड जाने का मौका
X

लखनऊ: जियो और स्नैपचैट 'जियो गॉट टैलेंट' के नाम से एक क्रिएटिव चैलेंज शुरू किया है जिसके तहत स्नैपचैट के उपभोक्ता अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं और इसमें विजेता को एक अन्य के साथ थाइलैंड में छुट्टियां बिताने का मौका मिलेगा।

जियो और स्नैपचैट ने ‘स्नैपचैट लेंस’ शुरू किया है जो उपभोक्ताओं को माइक, हेडफोन और लाइट रिंग का इस्तेमाल करने की सुविधा देते हैं।

इस चैलेंज में भाग लेने के लिए उपभोक्ता को अधिकतम दस सेकेंड का एक वीडियो रिकॉर्ड करना होगा जिसमें 'जियो गॉट टैलेंट' के तहत स्नैपचैट पर वह अपनी प्रतिभा दिखाएगा।

यह भी पढ़ें...PFI पर बड़ा खुलासा: प्रदर्शन के लिए 134 करोड़, कपिल सिब्बल हुए बेनकाब

इसके बाद प्रतिभागी को वीडियो में स्नैपचैट या स्नैपकोड यूजर नेम वीडियो के कैप्शन में डाल कर उसे 'आवर स्टोरी' के नाम से स्नैपचैट पर अपलोड करना होगा जिससे लोग उसे देख सकें।

यह भी पढ़ें...ताबड़तोड़ चले पत्थर: दहशत में बदल गई तिरंगा यात्रा, कांप उठे लोग

सबसे मजेदार और क्रिएटिव कंटेट को जियो की तरफ से पुरस्कार दिए जाएंगे। यह चैलेंज रविवार 26 जनवरी 2020 से मंगलवार चार फरवरी 2020 तक जारी रहेगा। प्रथम पुरस्कार विजेता को एक अन्य के साथ थाईलैंड जाने का टिकट दिया जाएगा। अन्य पुरस्कारों में जियो का रिचार्ज शामिल है। इस बारे में पूरी जानकारी जियो की वेबसाइट पर भी दी गयी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story