×

Samsung Galaxy: ये स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कई जानकारियां

samsung galaxy मार्केट में A 02 के नाम से अपनी एंट्री रखने वाला है। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ 4 जी एलटीवी कनेक्टिविटी के साथ जल्द लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ इस फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 450 SOC प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Shraddha Khare
Published on: 26 Jan 2021 9:53 AM GMT
Samsung Galaxy: ये स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कई जानकारियां
X
Samsung Galaxy: ये स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कई जानकारियां photos (social media)

नई दिल्ली : सैमसंग गैलेक्सी (Samsung Galaxy) इन दिनों अपने दो नए स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने वाली है। इन स्मार्टफोन की लिस्ट में सैमसंग गैलेक्सी A 02 (Samsung Galaxy A 02) और सैमसंग गैलेक्सी m 02 (Samsung Galaxy m 02 ) देखने को मिल रहे हैं। यह स्मार्टफोन पिछले कई दिनों से काफी चर्चा में चल रहा है। इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन भी मिल चुके हैं। जानते हैं इस दोनों स्मार्टफोन के स्पेसफिकेशन के बारे में।

सैमसंग गैलेक्सी A 02 की स्पेसफिकेशन

samsung galaxy मार्केट में A 02 के नाम से अपनी एंट्री रखने वाला है। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ 4 जी एलटीवी कनेक्टिविटी के साथ जल्द लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ इस फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 450 SOC प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह एंड्रॉइड गो एडिशन ओएस के साथ लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी A 02 की 5.71 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिल सकती है। इसके साथ 5000 mAh की बैटरी के साथ इस स्मार्टफोन जल्द मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy m 02 होगा लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी एम 02 को भी कंपनी लॉन्च करने का फैसला कर रही है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी के इस अपकमिंग फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले एचडी दी जा रही है। इसके साथ 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 5000 mAh दी जा रही है।

samsung galaxy

ये भी पढ़ें : आ गई KTM 890 Duke: इस नई बाइक का हुआ खुलासा, जानें इसकी कीमत

कई सर्टिफिकेशन ले चुकी है

सैमसंग गैलेक्सी का यह नया स्मार्टफोन कुछ हफ्तों में लॉन्च हो सकता है। कंपनी अपने दो स्मार्टफोन को लॉन्च करने का विचार बना रही है। आपको बता दें कि इस कंपनी ने इस फोन को लेकर कई सर्टिफिकेशन ले चुकी है।

यह भी पढ़ें… Vivo X60 Pro+ में हैं धांसू फीचर्स, जानकर हो जाएंगे दंग, कीमत है इतनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story