×

Vivo X60 Pro+ में हैं धांसू फीचर्स, जानकर हो जाएंगे दंग, कीमत है इतनी

वीवो एक्स 60 प्रो प्लस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का है। फोन में 12GB तक रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। कैमरे के तौर पर Vivo X60 Pro+ स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है।

Roshni Khan
Published on: 25 Jan 2021 4:35 AM GMT
Vivo X60 Pro+ में हैं धांसू फीचर्स, जानकर हो जाएंगे दंग, कीमत है इतनी
X
Vivo X60 Pro+ में हैं धांसू फीचर्स, जानकर हो जाएंगे दंग, कीमत है इतनी (PC: social media)

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते हुए चीनी कंपनी वीवो ने कुछ टाइम पहले ही Vivo X60 Pro+ लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज़ में पहले Vivo X60 और X60 Pro मिल रहा हैं। ये फोन क्वाड रियर कैमरे के साथ मिल रहा है। तो आइए आपको बताते हैं मोबाइल के फुल स्पेसिफिकेशंस और इसका रेट...

ये भी पढ़ें:ट्रैक्टर रैली का रूट: कहां से शुरू, किन रास्तों से गुजरेंगे किसान, बाधित रहेंगे ये मांग

वीवो एक्स 60 प्रो प्लस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का है। फोन में 12GB तक रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। कैमरे के तौर पर Vivo X60 Pro+ स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 32 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 8 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप कैमरा दिया गया है। मोबाइल में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए वीवो के इस फोन में 4200mAh की बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ें:MP: प्यारे मियां केस में 3 और लड़कियों की हालत गंभीर, मां ने कानून पर उठाए सवाल

जानें Vivo X60 Pro+ की कीमत

आपको बता दें वीवो एक्स 60 प्रो प्लस की करीब 56,400 रुपये है। ये रेट फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का रेट है। वहीं इस फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का रेट 67,600 रुपये है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story