×

Samsung Galaxy का ये Model लॉन्च, जानें इस स्मार्टफोन के कीमत- फीचर्स

सैमसंग गैलक्सी A 32 5 G स्मार्टफोन को स्पेन में लॉन्च कर दिया गया है यह एक 5 G स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया है। इस फोन को लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि यह मार्केट में मौजूद रियलमी, ओप्पो और वीवो के 5 G स्मार्टफोन को टक्कर देगा।

Shraddha Khare
Published on: 10 Feb 2021 6:44 AM GMT
Samsung Galaxy का ये Model लॉन्च, जानें इस स्मार्टफोन के कीमत- फीचर्स
X
Samsung Galaxy का ये Model लॉन्च, जानें इस स्मार्टफोन के कीमत- फीचर्स photos (social media)

नई दिल्ली : सैमसंग यूजर्स के लिए एक खुशखबरी सामने आ चुकी है। अब सैमसंग कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलक्सी A 32 5 G को ऑफिशली लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को स्पेन में लॉन्च किया गया है। स्पेन में इस स्मार्टफोन की कीमत 279 यूरो या 24,600 रुपये रखी गई है। सैमसंग गैलक्सी A 32 5 G को भारत में जल्द लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है।

Samsung Galaxy A 32 5 G

सैमसंग गैलक्सी A 32 5 G स्मार्टफोन को स्पेन में लॉन्च कर दिया गया है यह एक 5 G स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया है। इस फोन को लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि यह मार्केट में मौजूद रियलमी, ओप्पो और वीवो के 5 G स्मार्टफोन को टक्कर देगा। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन की बात करे तो 6.5 इंच की एचडी क्वॉलिटी की दी गई है।

इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलक्सी A 32 5 G स्मार्टफोन में एचडी स्क्रीन दी गई है। इसके साथ इस फोन में दो वेरियंट दिया गया है। सैमसंग A 32 5 G में पहला वेरियंट 4 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है। दूसरा वेरियंट 4 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया गया है। फोन में मेमोरी माइक्रो एसडी कार्ड दिया गया है जिसकी मदद से इसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung-Galaxy-A32-5G

ये भी पढ़े.......WhatsApp को टक्करः भारत का मैसेजिंग ऐप ‘Sandes’ जल्द लाॅन्च, जानें खासियत

Samsung Galaxy A 32 5 G कैमरा क्वॉलिटी

सैमसंग गैलक्सी A 32 5 G स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया। 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर इसके साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की पावर बैटरी दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े.......ये मशहूर एक्ट्रेस बनीं मां, दिया बेटे को जन्म, पति ने शेयर की गुड न्यूज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story