×

Samsung Galaxy A12 जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

सैमसंग गैलेक्सी A12 में 64GB और 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। एक रिपोर्ट में पता चला था कि सैमसंग गैलेक्सी ए12 में 32 जीबी व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि हैंडसेट को ब्लैक, ब्लू, रेड और वाइट कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

Newstrack
Published on: 24 Nov 2020 6:52 AM GMT
Samsung Galaxy A12 जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत
X
Samsung Galaxy A12 जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A12 फोन लॉन्च से बहुत दूर नहीं है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च की खबरें काफी समय से रही हैं। सैमसंग गैलेक्सी A12 को बहुत जल्द लॉन्च किया जायेगा। फिलहाल लिस्टिंग से फोन के लॉन्च कि तारीख या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। सैमसंग गैलेक्सी A12 को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। Samsung के इस स्मार्टफोन के लिए लिस्टिंग में SM-A125D_DSN मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में मीडिया टेक हीलियो पी35 प्रोसेसर, ऐंड्रॉयड 10 और 3 जीबी रैम जैसे फीचर्स हो सकते हैं।

ब्लैक,ब्लू, रेड और वाइट कलर में होगा लॉन्च

इस फोन में RAM के और भी विकल्प हैं। साथ ही इस फोन में RAM के और अधिक फीचर्स आने की उम्मीद है। सैमसंग गैलेक्सी A12 में 64GB और 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। एक रिपोर्ट में पता चला था कि सैमसंग गैलेक्सी ए12 में 32 जीबी व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि हैंडसेट को ब्लैक, ब्लू, रेड और वाइट कलर में लॉन्च किया जा सकता है। अफवाहों की बात करें तो स्मार्टफोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर व 3.5 एमएम हेडफोन जैक और नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए जाने का भी पता चला है। सैमसंग का ये फोन बजट में होगा। दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

PHONE 2

यह भी पढ़ें… OnePlus 9 Pro: लॉन्च से पहले तस्वीर वायरल, इस फोन में है ये खास फीचर

इस फोन में है ये खास फीचर्स

साल मार्च में लॉन्च किया गया सैमसंग गैलेक्सी A12 के पुराने फोन Galaxy A11 का सक्सेसर फोन होगा। गैलेक्सी A11 में 6.04 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन का स्टोरेज 1.8GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB और 3GB आता है। इसका फोन का कैमरा ट्रिपल रियर में है। जिसके साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरा है। इस फोन की बैटरी लाइफ 4,000mAh की दी गई है।

जल्दी ही लॉन्च होगी सैमसंग गैलेक्सी M12

आपको बता दें Samsung ने अपना एक और नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। सैमसंग गैलेक्सी M12पर भी काम कर रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Galaxy A42 5G जैसा सैमसंग गैलेक्सी M12 भी दिख रहा है। इस स्मार्टफोन की खासियत यह है की प्लास्टिक यूनीबॉडी बैक पैनल, फ्लैट फ्रंट और रियर पर स्क्वैर कैमरा मॉड्यूल को सपोर्ट करेगा। यह स्मार्टफोन के 2021 लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत और खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story