×

Samsung ने भारत में लाॅन्च किया धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

  भारत में सैमसंग ने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s को लॉन्च कर दिया है।  इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप होगा। इस फोन  की सबसे बड़ी खासियत इसकी 6000mAh की बैटरी है। ये फोन जल्द ही अपनी खासियत की वजह से हर किसी की पहली पसंद बन जाएगा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 1 Aug 2020 6:17 AM GMT
Samsung ने भारत में लाॅन्च किया धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत
X
सैमसंग स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s

नई दिल्ली: भारत में सैमसंग ने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप होगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 6000mAh की बैटरी है। ये फोन जल्द ही अपनी खासियत की वजह से हर किसी की पहली पसंद बन जाएगा।

यह पढ़ें..अब सुशांत की बहन ने पीएम से मांगा न्याय, मोबाइल फोन बंद करके रिया लापता

ये खासियत

फोन में बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस के लिए( Intelli-Cam )फीचर प्री-इंस्टॉल है।सैमसंग के इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा, 600mAh बैटरी, इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले( Infinity-O sAMOLED FHD+ )डिस्प्ले जैसी खूबियां हैं। इसके अलावा, सैमसंग ने दो अलग-अलग स्टोरेज आप्शन के साथ इसे लॉन्च किया है। फोन की बिक्री इन वेबसाइटो पर (Amazon India और Samsung.com) 6 अगस्त से होगी।

फोन के फीचर्स और कीमत...

19,499 रुपये में सैमसंग गैलेक्सी M31s के 6GB रैम + 128GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट यह मोबाइल आपको मिल जाएगी। इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 21,499 रुपये है। फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है। सैमसंग का यह फोन मिराज ब्लैक और मिराज ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है।

यह पढ़ें...बड़ी खुशखबरी: करोड़ों लोगों को मिलेगी राहत, अगस्त में आई खुशियां ही खुशियां

कैमरा 64 मेगापिक्सल

गैलेक्सी M31s में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, दूसरा 12 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर हैं। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में सिंगल टेक कैमरा फीचर है जिसके जरिए एक साथ कई फोटो और विडियो कैप्चर किए जा सकते हैं।

फुल एचडी प्लस डिस्प्ले

सैमसंग गैलेक्सी M31s के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले पैनल के साथ आता है फोन में सेंट्रली अलाइंड पंच-होल दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरे को फिट किया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इस फ़ोन में इतनी खासियत होगी जितना आप सोच भी नहीं सकते है। इस फ़ोन की कीमत लगभग 20 हजार के पास है। तो देर किस बात जल्द आप इस फोन को अपना बना लें।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story