×

अब सुशांत की बहन ने पीएम से मांगा न्याय, मोबाइल फोन बंद करके रिया लापता

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड प्रकरण की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। मामले की जांच कर रही दो-दो राज्यों की पुलिस अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

Newstrack
Published on: 1 Aug 2020 5:40 AM GMT
अब सुशांत की बहन ने पीएम से मांगा न्याय, मोबाइल फोन बंद करके रिया लापता
X

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड प्रकरण की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। मामले की जांच कर रही दो-दो राज्यों की पुलिस अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। इस बीच सुशांत की बहन ‌श्वेता कीर्ति सिंह ने पीएम मोदी से मामले की तत्काल जांच करते हुए न्याय दिलाने की अपील की है। उधर सुशांत के पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज होने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लापता हो गई हैं और उन्होंने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है। रिया चक्रवर्ती की तलाश के लिए बिहार पुलिस ने महाराष्ट्र के डीजीपी से मदद मांगी है।

ये भी पढ़ें: तंबाकू से कोरोना वैक्सीन बना रही ये कंपनी, ह्यूमन ट्रायल के लिए मांगी इजाजत

सुशांत की बहन ने किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध किया गया है। सुशांत की बहन का कहना है कि हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं और सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

सबूतों के साथ न हो छेड़छाड़

श्वेता ने ट्वीट के जरिए एक नोट भी साझा किया है जिसमें कहा गया है मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होते हैं। उन्होंने साधारण परिवार से ताल्लुक रखने का हवाला देते हुए लिखा है कि जब सुशांत ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब उसका कोई गॉडफादर नहीं था। सुशांत की बहन ने प्रधानमंत्री से इस केस को देखने और इस बात का ध्यान रखने की अपील की है कि सबकुछ सही तरीके से हो और किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न की जाए।

ये भी पढ़ें: चीन पर बड़े हमले की तैयारी में अमेरिका, सिर्फ राष्ट्रपति ट्रंप के आदेश का इंतजार

रिया मामले में डीजीपी से मांगी मदद

इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लापता हो गई हैं। मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लेने के कारण उनसे मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। बिहार पुलिस के हाथ रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं। आगे की रणनीति तय करने के लिए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अहम बैठक की जिसके बाद डीजीपी ने महाराष्ट्र के डीजीपी से बात कर इस मामले में सहयोग मांगा है।

रिया ने भाई के साथ फ्लैट छोड़ा

सुशांत मामले में ईडी ने भी 15 करोड़ के ट्रांजेदक्शन के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने का केस दर्ज कराया था। पटना पुलिस के मुंबई पहुंचने के बाद केस की मुख्य आरोपी रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने मोबाइल फोन बंद कर लिए हैं।

सूत्रों का कहना है कि दोनों अपना फ्लैट छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गए हैं। पटना पुलिस को सुशांत के एक और बैंक अकाउंट के बारे में भी जानकारी मिली है। पटना पुलिस महेश शेट्टी को आई विटनेस बनाने की तैयारी में है। सुशांत के पिता की ओर से दर्ज कराए गए केस में भी सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी का नाम आया है।

सुशांत नहीं कर सकता खुदकुशी

इस बीच सुशांत की दोस्त अंकिता लोखंडे का कहना है कि सुशांत जिंदा दिल इंसान था और कभी मायूस नहीं होता था। अंकिता का कहना है कि यह कहना सही नहीं है कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और परिवारवाद की वजह से सुशांत ने आत्महत्या कर ली। अंकिता का कहना है कि सुशांत करियर को लेकर संजीदा जरूर था मगर पेशे में नाकामी के डर से खुदकुशी करने वाला इंसान नहीं था। वह संघर्ष से हारने वाला इंसान नहीं था। सुशांत का तो यहां तक कहना था कि यदि उसे कामयाबी नहीं हासिल हुई तो वह खेती कर लेगा। इसलिए उसके आत्महत्या करने की बात गले के नीचे नहीं उतरती।

ये भी पढ़ें: देश में धूमधाम से मनाई जा रही बकरीद, PM मोदी और राष्ट्रपति ने दी बधाई

रिया पर टिप्पणी से किया इनकार

सुशांत के पिता की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर. पर अंकिता ने कहा कि वह इस मुद्दे पर अभी कुछ नहीं करना चाहती क्योंकि मामले की जांच चल रही है मगर इतना जरूर है कि सुशांत के आत्महत्या करने की बात बेहद हैरान करने वाली है। अंकिता ने कहा कि इस बात की जांच की जानी चाहिए कि हाल के दिनों में सुशांत के साथ कौन लोग थे और सुशांत की जिंदगी में क्या घटनाएं हुईं। आखिर क्या कारण थे कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार हुए। इस बात की जांच इसलिए की जानी चाहिए क्योंकि सुशांत कामयाब इंसान थे।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजन में इस संत को न बुलाने से मायावती नाराज, दी ये सलाह

Newstrack

Newstrack

Next Story