×

GOOD NEWS: सैमसंग गैलेक्सी S11+ में होगा ये बदलाव, जो देगा IPHONE को टक्कर

 खबर है कि सैमसंग कंपनी साल 2020 में बड़ा बदलाव करने वाली है। मतलब ये कि सैमसंग गैलेक्सी S11+  को लेकर कपंनी ने कुछ चेंजेज लाने का सोचा है। स्मार्टफोन फोन में सैमसंग ग्राहकों की पहली पसंद है। अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में जो खबरें आई हैं उनसे लगता है कि इस बार कंपनी कुछ क्रांतिकारी फीचर्स के साथ अपने फैंस को चौंकाने वाली है।

suman
Published on: 17 Dec 2019 4:12 AM GMT
GOOD NEWS: सैमसंग गैलेक्सी S11+ में होगा ये बदलाव, जो देगा IPHONE को टक्कर
X

नई दिल्ली: खबर है कि सैमसंग कंपनी साल 2020 में बड़ा बदलाव करने वाली है। मतलब ये कि सैमसंग गैलेक्सी S11+ को लेकर कपंनी ने कुछ चेंजेज लाने का सोचा है। स्मार्टफोन फोन में सैमसंग ग्राहकों की पहली पसंद है। अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में जो खबरें आई हैं उनसे लगता है कि इस बार कंपनी कुछ क्रांतिकारी फीचर्स के साथ अपने फैंस को चौंकाने वाली है।

इस स्मार्टफोन्स की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं और कुछ कॉन्सेप्ट भी इंटरनेट पर शेयर हो रहे हैं, लेकिन अभी फाइनल डिजाइन क्या होगा साफ नहीं। ये साफ है कि कंपनी एक नए डिजाइन के साथ Galaxy S11 Plus को लॉन्च करने की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक गैलेक्सी S11 Plus में 108 मेगापिक्सल का एक सेंसर होगा, जिसके साथ 9-to-1 Bayer टेक्नॉलजी दी जाएगी। इस बार भी कंपनी पिक्सल बाइनिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल करेगी।

यह पढ़ें....गजब के हैं ये Smartphones, जल्द ही भारत में होंगे लॉन्च, जानें खासियत

सैमसंग गैलेक्सी S11+ का एक मॉड्यूल भी शेयर किया गया है जो लोग मान रहे , लेकिन कंपनी के तरफ से इसे सुनिश्चित नहीं किया गया है। इस मॉडल नीचे यानी तीसरे कैमरे में पेरिस्कोप जैसा कैमरा है। इस तरह का लेंस Oppo Reno 10X Zoom और Huawei P30 Pro में भी देखा गया है और इसे ऑप्टिकल जूम के लिए यूज किया जाता है।

सैमसंग गैलेक्सी S11+ का 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा जिसमें (Qualcomm) का नया प्रोसेसर Snapdragon 865 होगा। हालांकि इसके साथ कंपनी को 5G मोडेम भी यूज करना होगा। कुछ समय पहले तक ये रिपोर्ट आ रही थी की कंपनी सैमसंग गैलेक्सी S11+ में पांच रियर कैमरा दे सकती है, लेकिन अब नई रिपोर्ट्स में चार रियर कैमरे होने की बात की गई है।

यह पढ़ें....साल 2020 में ऐपल ने आईफोन को लेकर दिया है ये संकेत, अब शौक कैसे होगा पूरा?

सैमसंग अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में iPhone 11 को टक्कर देने वाला कैमरा मॉड्यूल देने की तैयारी कर रहा है। सैमसंग गैलेक्सी S11+ सीरीज का लॉन्च सैमसंग फरवरी, 2020 के तीसरे सप्ताह में कर सकता है और इससे जुड़े ढेरों लीक्स सामने आ रहे हैं। कंपनी इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy S11, Samsung Galaxy S11e औरसैमसंग गैलेक्सी S11+ लॉन्च किए जा सकते हैं। सैमसंग की इस सीरीज के फोन 5G कनेक्टिविटी सपॉर्ट के साथ आ सकते हैं। जो लोग सैमसंग का स्मार्टफोन यूज करते हैं उनके लिए बेहतरीन ऑफर होगा। अगर कपंनी इस मॉडल में बदलाव करती है तो थोड़ा इंतजार करिए....

suman

suman

Next Story