×

अमेजन का बंपर सेल: इन स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, जानिए पूरी डिटेल्स

इस सेल में OnePlus Nord 5G वैरियंट 27,999 रुपये में मिल रहा है। इस मॉडल के फीचर्स पर क्वाड रियर कैमरा और ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 4:39 PM GMT
अमेजन का बंपर सेल: इन स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, जानिए पूरी डिटेल्स
X
अमेजन का बंपर सेल: इन स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, जानिए पूरी डिटेल्स photos (social media)

नई दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न पर ब्लैक फ्राइडे सेल शुरू हो चुकी है। आपको बता दें कि इस सेल में स्मार्टफोन पर बम्पर ऑफर्स चल रहे हैं। यह ऑफर 30 नवंबर तक चलेंगे। इस ऑफर में सैमसंग, शाओमी और वनप्लस के स्मार्टफोन पर कंपनी बड़ी छूट के साथ इस सेल में यह स्मार्टफोन मिल रहे हैं। इस सेल में ग्राहकों के लिए एक्सचेंज ऑफर और फ्री डिलीवरी की सुविधा दी जा रही है।

शाओमी का MI 10 5G फोन

शाओमी का लेटेस्ट मॉडल MI 10 5G फोन इस सेल में खरीदने को मिल रहा है। आपको बता दें कि इस 5G स्मार्टफोन में 180 MP प्राइमरी कैमरा, स्नैपड्रेगन 865 SoC प्रोसेसर और 4780 mAh की बैटरी से लेस है। आपको बता दें कि इस सेल में कंपनी के तीन मॉडलों पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यह फोन no cost EMI पर दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy 51 स्मार्टफोन

अमेजन की ब्लैक फ्राइडे सेल में सैमसंग कंपनी ने Samsung Galaxy 51 का स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में no cost EMI पर 1,038 रुपये की किस्त पर दी जा रही है। इस फोन में एचडीएफसी और एयू बैंक डेबिट कार्डधारकों को इसमें 10 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस सेल में 22,999 रुपये में मिल रहा है। आपको बता दें कि इसके अलावा इसमें 11,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन में 7,000 mAh की बैटरी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें : रिकनेक्ट ने ये नए कलेक्शन किए लॉन्च, जानिए पूरी डिटेल्स

OnePlus Nord 5G फोन

अमेजन की सेल में वनप्लस के स्मार्टफोन के कुछ मॉडल इस सेल में शामिल किया जा रहा है। इस सेल में OnePlus Nord 5G वैरियंट 27,999 रुपये में मिल रहा है। इस मॉडल के फीचर्स पर क्वाड रियर कैमरा और ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन में 6. 44 इंच की डिस्पले के साथ क्वावकॉम स्नैपड्रैगन 765G 5G Soc प्रोसेसर दिया जा रहा है। इस सेल में no cost EMI पर 1,318 रुपये की मासिक किस्त पर दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : फ्री में देखें मूवी: वो भी बिना स्मार्ट टीवी और सब्सक्रिप्शन के, बस करना होगा ये

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story