×

इस दिन Apple का खास इवेंट: लॉन्च होंगे ये प्रोडक्ट्स, चल रही बड़ी तैयारी

दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एपल इस महीने एक और स्पेशल इवेंट आयोजित कर रही है। इसके लिए एपल ने 10 नवंबर के इवेंट के लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं।

Newstrack
Published on: 3 Nov 2020 5:54 AM GMT
इस दिन Apple का खास इवेंट: लॉन्च होंगे ये प्रोडक्ट्स, चल रही बड़ी तैयारी
X
इस दिन होगा Apple का स्पेशल इवेंट, लॉन्च हो सकते हैं ये प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एपल इस महीने एक और स्पेशल इवेंट आयोजित कर रही है। इसके लिए एपल ने 10 नवंबर के इवेंट के लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। Apple Park से इस इवेंट की स्ट्रीमिंग की जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि अब पहले की तरह फिजिकल इवेंट्स नहीं होते और ये वर्चुअल होता है।

ये भी पढ़ें: ऑपरेशन कैक्टसः भारतीय रणबांकुरों ने विदेशी धरती पर मचा दिया हाहाकार

ऑग्मेंटेड रियलिटी बेस्ड है ऐपल का ये इन्वाइट

बता दें Apple के इस स्पेशल इवेंट का नाम One More Thing है। इस इवेंट में कंपनी ARM बेस्ड MacBook Air और MacBook Pro लॉन्च करेगी, जिसका ऐलान कंपनी ने पहले ही कर दिया है। ऐपल का ये इन्वाइट ऑग्मेंटेड रियलिटी बेस्ड है, जिसे AR में देखने पर Apple का लोगो लैपटॉप की तरह ओपन और क्लोज हो रहा है। इसे देख कर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस इवेंट में लैपटॉप्स लॉन्च होंगे।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव: देश के 10 राज्यों में 54 सीटों पर मतदान, MP-UP पर सबकी निगाहें

One More Thing फ्रेज का अलग इतिहास

गौरतलब है कि One More Thing फ्रेज का अपना अलग इतिहास रहा है। ऐपल के इवेंट में इसे यूज किया जाता रहा है। लेकिन One More Thing इवेंट में सरप्राइज करने वाले प्रोडक्ट्स शायद ही लॉन्च होंगे, क्योंकि कंपनी ने इस ARM बेस्ड मैकबुक के बारे में पहले भी बताया है।

ये भी पढ़ें: दूसरे चरण में आज कई दिग्गजों की अग्निपरीक्षा, इन वीआईपी सीटों पर है सबकी निगाहें

Newstrack

Newstrack

Next Story