×

लाॅन्च होने जा रहा POCO M3 स्मार्टफोन, फीचर्स है दमदार, जानिए कीमत

पोको एम 3 फोन को मिड रेंज में लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन का ग्लोबल डेब्यू जल्द होगा। इस इवेंट के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया जाएगा।

Newstrack
Published on: 24 Nov 2020 4:53 AM GMT
लाॅन्च होने जा रहा POCO M3 स्मार्टफोन, फीचर्स है दमदार, जानिए कीमत
X
लाॅन्च होने जा रहा POCO M3 स्मार्टफोन, फीचर्स है दमदार, जानिए कीमत photos (social media)

नई दिल्ली : पोको एम 3 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो चुका है। यह स्मार्टफोन आज यानी 24 नवंबर को एक ऑनलाइन इवेंट में इस फोन को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन पोको एम 2 का अपग्रेडेड मॉडल होगा। कंपनी ने इस फोन की टैगलाइन ‘More Than You Expect’ प्रमोट कर रही है। हालांकि इस फोन की खासा जानकारी शेयर नहीं की गई है।

फोन की कीमत मिड रेंज

पोको एम 3 फोन को मिड रेंज में लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन का ग्लोबल डेब्यू जल्द होगा। इस इवेंट के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया जाएगा। हालांकि इस फोन की कुछ डिटेल दी जा चुकी है। इस स्मार्टफोन को आज लॉन्च किया जाएगा। यह फोन मार्केट में एक नई पेशकश के रूप में लोगों को बेहद पसंद आने वाला है। इस फोन की कीमत मिड रेंज ही रखी गई है।

पोको एम 3 के फीचर्स

पोको एम 3 के इस फोन में लाजवाब फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ इस फोन को पेश किया जाएगा। इसके साथ इस फोन में 6. 53 इंच की फुल HD + डिस्प्ले दिया जा रहा है। पोको का यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसी के साथ अन्य वेरियंट भी दिया जा सकता है। इस फोन में ट्रिपल रियल कैमरा दिया जा रहा है। जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत और खासियत

पोको एम 3 बैटरी 6,000mAh

पोको एम 3 के इस फोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी जा रही है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 22.5 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। इसी के साथ इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE और इसके साथ ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS और USB भी दी जा रही है। इस फोन में टाइप -c पोर्ट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हैकर्स ऐसे हैक कर रहे हैं WhatsApp अकाउंट, ऐसे करें बचाव, जानिए सबकुछ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story