×

Nokia 1.4 की लाॅन्च से पहले फीचर्स लीक, जानिए क्या है कीमत

नोकिया की लीक जानकारी से इस स्मार्टफोन के ई -रिटेलर के पास Nokia 1.4 की कीमत करीब 8400 /- रुपये बताई गई है। आपको बता दें कि पिछले nokia 1.3 के स्मार्टफोन की कीमत करीब 7200 /- रुपये थी।

Shraddha Khare
Published on: 27 Jan 2021 5:52 AM GMT
Nokia 1.4 की लाॅन्च से पहले फीचर्स लीक, जानिए क्या है कीमत
X
Nokia 1.4 की लाॅन्च से पहले फीचर्स लीक, जानिए क्या है कीमत photos (social media)

नई दिल्ली : मोबाइल फोन की दुनिया में नोकिया नाम बहुत पुराना है। नोकिया मोबाइल फोन को जनता काफी पसंद करती है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की लिस्ट में Nokia 1.4 को मार्केट में जल्द उतारेगी। फिलहाल नोकिया 1.4 लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई।

Nokia 1.4 की जानकारी हुई लीक

नोकिया 1.4 का यह स्मार्टफोन 5 G सपोर्ट हो सकता है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी सामने आई है। इस फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में दो कलर वैरियंट दिया जा रहा है। आपको बता दें कि नोकिया 1.4 मॉडल ब्लू और ग्रे कलर में देखा गया है।

स्मार्टफोन के ई -रिटेलर की कीमत

नोकिया की लीक जानकारी से इस स्मार्टफोन के ई -रिटेलर के पास Nokia 1.4 की कीमत करीब 8400 /- रुपये बताई गई है। आपको बता दें कि पिछले nokia 1.3 के स्मार्टफोन की कीमत करीब 7200 /- रुपये थी। nokia 1.4 स्मार्टफोन की मार्केट रेंज जानने के लिए थोड़ा इन्तजार करना पड़ेगा। एक जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को एशियाई मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

nokia 1.4

ये भी पढ़ें:Flipkart Bonanza Sale: बहुत सस्ता मिल रहा ये दमदार स्मार्टफोन, फटाफट करें बुक

Nokia 1.4 की स्पेसिफिकेशन

नोकिया 1.4 के स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ इस हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो अपग्रेड ड्यूल लेंस सेटअप दिया जा सकता है। रियर पर 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो लेंस दिए जा सकते हैं। इसके साथ फोन में आगे की ओर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:Samsung Galaxy: ये स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कई जानकारियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story