×

आ रहा है दुनिया का पहला 44MP कैमरे वाला फोन, फीचर ऐसी कि खरीदने से खुद को रोक नहीं पायेंगे

Ashiki
Published on: 2 March 2020 7:15 AM GMT
आ रहा है दुनिया का पहला 44MP कैमरे वाला फोन, फीचर ऐसी कि खरीदने से खुद को रोक नहीं पायेंगे
X

नई दिल्ली: ओप्पो की रेनॉ सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo Reno 3 Pro आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन की सबसे खास बात इसका सेल्फी कैमरा है, जो कि ऐसे फीचर्स के साथ आ रहा है जो अब तक दुनिया के किसी स्मार्टफोन में नहीं है। फोन में 44 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

सेल्फी कैमरा के लिए दो कटआउट

टीज़र से पता चला है कि इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के लिए दो कटआउट दिए गए हैं और रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। Oppo Reno 3 Pro का इंडिया वेरियंट पिछले साल चीन में लॉन्च हुए वेरियंट से अलग होगा। उदाहरण के लिए Oppo Reno 3 Pro इंडिया वेरियंट में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जबकि चाइना वेरियंट में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया था।

ये भी पढ़ें: इस फिल्ममेकर की बेटी बनी पोर्न स्टार: हॉटनेस के आगे पूनम पांडे भी फेल, देखें तस्वीरें

बात करें इसके फ्रंट कैमरे की तो इसमें दुनिया का पहला 44 मेगापिक्सल वाला डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरा पंच होल के साथ आएगा। फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ ऑफ फील्ड लेंस के साथ दिया गया है। यह स्मार्टफोन भारत में तीन कलर में उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट ऑप्शन शामिल हैं।

क्या होगी फोन की कीमत-

ओप्पो के नए स्मार्टफोन की कीमत अब तक अनाउंस नहीं की गई है लेकिन कंपनी इसे चाइना वर्जन जितनी कीमत पर या इसके आसपास भारत में उतार सकती है। बता दें, Oppo Reno 3 Pro के 8 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत करीब 40,000 रुपये है। वहीं, 12 जीबी रैम+ 256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरियंट की कीमत करीब 45,000 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें: यूपी: 3 IPS अफसरों को प्रमोशन के बाद मिली तैनाती

टीजर से सामने आया है कि फोन के कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के अलावा 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर दिया गया है। सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर फोन में मिलेगा। साथ ही यह स्मार्टफोन 'अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड' भी ऑफर करेगा, जिसकी मद से कम रोशनी में मल्टिपल शॉट्स लेकर बेहतर फोटो क्लिक की जा सकेगी।

ये भी पढ़ें: इवांका का इंडियन लव: मीम्स पर दिया ऐसा रिएक्शन, देख आ जायेगा मजा

Ashiki

Ashiki

Next Story