‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ ने इस शख्स को दिलाया मुंबई में फ्लैट, आप भी जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

गौरव कुमार ने जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग में यह पुरस्कार जीता है। गौरव कुमार को पुरस्कार में मुंबई के पलावा स्थित लोढ़ा में एक शानदार फ्लैट मिला है। मुंबई में पुरस्कार जीतने के बाद कुमार ने कहा कि “मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमें मुंबई में एक घर मिल सकता है।

मुंबई: इस दुनिया में लोगों को एक-एक ईंट जोड़कर सपनों का घर बनाने में जीवन बीत जाता है। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के गौरव कुमार ने सिर्फ एक T-20 क्रिकेट में अपने सपने को पूरा कर लिया। जियो डिजिटल लाइफ जीने का यह मतलब है।

यह भी पढ़ें…मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान दंगाइयों के साथ खड़े थे अजित सिंह-योगी आदित्यनाथ

गौरव कुमार ने जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग में यह पुरस्कार जीता है। गौरव कुमार को पुरस्कार में मुंबई के पलावा स्थित लोढ़ा में एक शानदार फ्लैट मिला है। मुंबई में पुरस्कार जीतने के बाद कुमार ने कहा कि “मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमें मुंबई में एक घर मिल सकता है। मैं अपनी खुशी को बता नहीं सकता। गौरव कुमार जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग 2018 के विनर बने और यह पुरस्कार जीता है।

यह भी पढ़ें…घर बैठे सीखना चाहते हैं अंग्रेजी तो ये ‘एप्स’ हैं आपके लिए…

इंडियन प्रीमियम लीग को देखते हुए रिलांयस जियो ने लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग लाॅन्च किया है। इस गेम में यूजर लाइव मोबाइल गेम खेल सकते हैं और करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं। यूजर घर, कार और करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं।

यह भी पढ़ें…आशुतोष की तस्वीरों में देखिए लखनऊ के रमाबाई रैली स्थल पर EVM मशीन की गिनती करते कर्मचारी

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग को आप जियोमाईएप से डाउनलोड कर सकते हैं।

देखें, गौरव की फ्लैट जीतने की कहानी…