Poco का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, कैमरा है दमदार, जानें कीमत और फीचर्स

फोन मेंक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल तक की स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए फोन की स्टोरेज को ढ़ाया भी जा सकता है। इस डिवाइस में ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स यूजर्स को मिलेगा।

poco m3

Poco का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, कैमरा है दमदार, जानें कीमत और फीचर्स(phot0 social media)

नई दिल्ली: पोको ने अपने नए स्मार्टफोन Poco M3 को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। Poco M3 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ ट्रिपल प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। Poco M3 की डिस्प्ले डॉट ड्रॉप डिजाइन वाली है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास का 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन का सबसे खास फीचर इसकी 6000mAh की बड़ी बैटरी है। फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं कि पोको भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा। इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। पर इस बात की उम्मीद है कि Poco M3 इंडिया में जल्दी लॉन्च होगा।

यह स्मार्टफोन इन कीमतों में उपलब्ध

इस स्मार्टफोन Poco M3 4GB/64GB वेरिएंट की शुरुआती कीमत 149$ (11,000 रुपये) रखी गई है। वहीं इसके टॉप एंड मॉडल 4GB+128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 169$ (12,500 रुपये) है। यह फोन कूल ब्लू, पोको येल्लो और पावर ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा। इस कंपनी ने Poco M3 पर 20$ (1,500 रुपये) डिस्काउंट भी दे रही है।

poco m3

Poco M3 का कैमरे की खासियत

यह भी पढ़ें: Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत और खासियत

फोन मेंक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल तक की स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए फोन की स्टोरेज को ढ़ाया भी जा सकता है। इस डिवाइस में ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स यूजर्स को मिलेगा। इस फोन ममें यूएसबी टाइप-C कनेक्टिविटी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर के अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें : PUBG Returns: इस तारीख को आएगा फोन में, भारतवासियों में खुशी की लहर

Poco M3 सुपर फ़ास्ट चार्जिंग के साथ

Poco M3 6000mAh की बैटरी दी गई है जो18वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। साथ ही 22.5W का फास्ट चार्जर मिलेगा। इस फोन में Hi-Res Audio certification के साथ डुअल स्पीकर और IR Blaster, 3.5mm headphone jack, FM Radio मिलेगा। । इस डिवाइस का वजन 198 ग्राम है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App