Jio यूजर के लिए बड़ी खुशखबरी, बस आज ही करें ये स्पेशल प्लान रिचार्ज

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने सभी ग्राहकों के लिए पोस्टपेड प्लस का ऐलान किया था। जिसमें आपको 399 रुपये से लेकर 1,499 रुपये तक रिचार्ज मिलता है। इस प्लान से जुड़े लोगों को अनलिमिटेड टॉकटाइम ,डेटा रोलओवर की सुविधा ,फैमिली ऐड-ऑन SIM फैसलिटी सब मिलते हैं।

Published by Monika Published: October 7, 2020 | 5:29 pm
jio users

jio users (file pic )

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने सभी ग्राहकों के लिए पोस्टपेड प्लस का ऐलान किया था। जिसमें आपको 399 रुपये से लेकर 1,499 रुपये तक रिचार्ज मिलता है। आपको बता दें, कि इस प्लान से जुड़े लोगों को अनलिमिटेड टॉकटाइम ,डेटा रोलओवर की सुविधा ,फैमिली ऐड-ऑन SIM फैसलिटी सब मिलते हैं।

सिक्यॉरिटी डिपॉजिट जमा करने पर मिलेगा फायदा

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़  इस Jio पोस्टपेड प्लस सर्विस के लिए सब्सक्राइबर्स को सभी प्लान पर सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। जिसमें यूजर को 500 रुपए से लेकर 1800 रुपये जमा होंगे। आपको बता दें, कि रिलायंस जियो की तरफ से आप को पिछले महीने 5 पोस्टपेड प्लस प्लान्स पेश किया गया था। जिनमें इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी पैक्स और इंटरनैशनल रोमिंग ऑप्शंस भी दिए गए हैं। नई रेग्युलेटरी फाइलिंग में कहा गया है कि jio पोस्टपेड प्लस की मेंबरशिप लेने वाले यूजर्स को एक तय रकम बतौर सिक्यॉरिटी डिपॉजिट जमा करनी होगी।

इन प्लान पर ये सिक्यॉरिटी

-399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 500 रुपये सिक्यॉरिटी

-599 रुपये वाला प्लान लेने पर यूजर्स को 750 रुपये सिक्यॉरिटी,

-799 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान लेने पर 1000 रुपये सिक्यॉरिटी

-999 रुपये से रिचार्ज करवाने पर कस्टमर्स को 1200 रुपये सिक्यॉरिटी

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की सीक्रेट शादी: पति करते हैं ये काम, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

-1,499 रुपये वाला प्लान जो यूजर्स को सबसे ज्यादा 1800 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट देना होगा।

साफ है कि इन प्लान्स के साथ जमा होने वाली सिक्यॉरिटी का यूजर्स को मिल रहे बेनिफिट्स से कोई लेना-देना नहीं है।

फ्री सब्सक्रिप्शन

वॉइस कॉल्स और डेटा बेनिफिट्स के अलावा जियो यूजर्स को OTT Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: टिकट कटने पर विधायक को लगा शॉक, बोलते-बोलते ही गिर पड़े, आ गया हार्ट अटैक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App