Micromax का शानदार स्मार्टफोन: आज से शुरू होगी बिक्री, गजब के हैं फीचर्स

Micromax IN Note 1 एक ऐसा फोन है, जिसमें कमाल के फीचर ग्राहकों को मिल रहा है, वो भी सस्ते दाम में। जी हां, Micromax IN Note 1 फोन आपको फ्लिपकार्ट पर दो तरह के दामों पर मिलेगा, एक दाम 10,999 रूपए और दूसरा 12,999 रूपए होगा। बता दें कि इस के कीमत में अंतर फोन की स्टोरेज और कई फीचर की वजह से है।

Published by Chitra Singh Published: November 24, 2020 | 10:37 am
Modified: November 24, 2020 | 10:58 am
micromax in note 1

Micromax का शानदार स्मार्टफोन: आज से शुरू होगी बिक्री, गजब के हैं फीचर्स (photo- social media)

नई दिल्ली:  भारत की बनी Micromax IN Note 1 की खरीद आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बिकना शुरू हो जाएगा, जिसकी प्री-बुकिंग भी की जा चुकी है। इस शानदार फोन पर ग्राहकों को बैंक कार्ड्स पर अच्छा खासा ऑफर मिल रहा है। अगर इसकी कीमत की बात करें, तो यह स्मार्टफोन आपके बजट में अब तक का सबसे शानदार स्मार्टफोन शाबित होगा। तो आइए आपको बताते है, अब तक के शानदार और कम बजट के Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन के बारे में…

Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन के दो दाम

Micromax IN Note 1 एक ऐसा फोन है, जिसमें कमाल के फीचर ग्राहकों को मिल रहा है, वो भी सस्ते दाम में। जी हां, Micromax IN Note 1 फोन आपको फ्लिपकार्ट पर दो तरह के दामों पर मिलेगा, एक दाम 10,999 रूपए और दूसरा 12,999 रूपए होगा। बता दें कि इस के कीमत में अंतर फोन की स्टोरेज और कई फीचर की वजह से है। एक Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट बेस्ड फोन होगा, जिसकी कीमत 10,999 रूपए है। वहीं दूसरा स्मार्टफोन Micromax IN Note 1 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर आधारित है। इसकी कीमत 12,999 रुपए है।

यह भी पढ़ें… हैकर्स ऐसे हैक कर रहे हैं WhatsApp अकाउंट, ऐसे करें बचाव, जानिए सबकुछ

micromax

ये है स्पेसिफिक फीचर

अगर Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिक फीचर के बारें में बात करें, तो यह एंड्राइड 10 बेस्ड स्टॉक वर्जन OS चलता है। खास बात यह है कि एंड्राइड 10 बेस्ड होने के कारण इस स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड 11 और ऐंड्रॉयड 12 में अपग्रेड भी कर सकेंगे। इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस बेस्ड है। इसके अलावा इसमें चार कैमरा दिया गया है, जो 48+5+2+2 मेगापिक्स्ल के चार सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्स्ल कैमरा का ऑप्शन दिया गया है। इसकी बैटरी 5000mAh की है, जो 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर की बात करें, तो इसमें आपको वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे तमाम फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें… OnePlus 9 Pro: लॉन्च से पहले तस्वीर वायरल, इस फोन में है ये खास फीचर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App