×

Netflix पर फ्री में देखें फिल्में और वेबसीरीज, ऐसे करें एक्सेस

गूगल प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकतें हैं या आप सीधे Netflix.com/streamfest वेबसाइट पर भी जा सकते हैं। फिर आपको ऐप डाउनलोड करने के बाद फ्री ऑफ़र के लिए सबसे पहले Netflix अकाउंट बनाना होगा।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 7:16 AM GMT
Netflix पर फ्री में देखें फिल्में और वेबसीरीज, ऐसे करें एक्सेस
X
Netflix पर फ्री में देखें फिल्में और वेबसीरीज, ऐसे करें एक्सेस

नई दिल्ली: Netflix ने एक खास ऑफर लेकर आया है। कुछ दिनों पहले Netflix ने भारत में StreamFest ऑफर की ऐलान किया किया था। StreamFest के तहत Netflix का फ़्री ऐक्सेस दिया जाएगा। Netflix ग्राहकों के लिए गुड न्यूज़ हैं कि 5 दिसंबर से शुरू हो गया है। जिनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है वह भी आज 12 बजे से Netflix पर फ्री में अपना पसंदीदा शो सीरीज और मूवी देख सकते हैं। Netflix का फ़्री ऐक्सेस दो दिन 5 और 6 दिसंबर तक रहेगा। आइये आपको बताते हैं कि StreamFest का लाभ कैसे और कब तक ले सकतें हैं।

Netflix ने दिया फ्री सब्सक्रिप्शन टीवी,मोबाइल ऐप तक पर मिलेगी सुविधा

StreamFest ऑफर की सुविधा यूजर्स को 48 ​घंटों के लिए मिलेगी । अगर आप भी Netflix पर फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप इस फ्री स्ट्रीमिंग के तहत आप आप टीवी, पीसी, लैपटॉप या मोबाइल कहीं पर भी अपना पसंदीदा कंटेंट देख सकते हैं। आपको बता दें कि यह कंपनी की तरफ से क प्रमोशनल ट्रायल है। फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस के समय यूजर्स के लिए SD कंटेंट मिलेंगे यानी एचडी या फ़ुल एचडी कंटेंट नहीं देख सकेंगे। StreamFes ऑफर की के लिए सबसे बड़ी बात यह हैं कि आपको इसके लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा ना किसी डिटेल देने की जरूरत नहीं है। बस आपको इसके लिए यूजर्स को कुछ आसान से स्टेप्स फॉलो करने होंगे।

netflix 2

ये भी पढ़ें: Micromax IN 1b: स्मार्टफोन की रिलीज डेट हुई तय, इस दिन किया जायेगा लॉन्च

इन स्टेप्स को फॉलो कर पाए फ्री एक्सेस

सबसे पहले आपको इस ऐप को डाउनलोड करना होगा। आप चाहे तो गूगल प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकतें हैं या आप सीधे Netflix.com/streamfest वेबसाइट पर भी जा सकते हैं। फिर आपको ऐप डाउनलोड करने के बाद फ्री ऑफ़र के लिए सबसे पहले Netflix अकाउंट बनाना होगा। ऐप डाउनलोड करने के बाद साइन अप करना होगा। जिसमे आपसे कुछ निजी जानकारियां पूछी जाएंगी, जिसमें फोन नंबर और ईमेल आईडी शामिल हैं। अकाउंट बनाने के लिए आपसे कुछ निजी जानकारियां पूछी जाएंगी, जिसमें फोन नंबर और ईमेल आईडी शामिल हैं। अकाउंट बनाने के के बाद यूजर्स वेबसाइट या ऐप पर जाकर 5 6 दिसंबर 2020 को फ़्री Netflix देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Axon 20 5G: दुनिया का पहले ऐसा सेल्फी कैमरा, फोन में हैं दमदार फीचर्स, ऐसे मगाएं

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story