×

Vivo ने लाॅन्च किया ये खास इयरफोन्स, हैं होश उड़ाने वाले फीचर्स, जानें कीमत

इन इयरबड्स की भारत में बिक्री 24 जुलाई से शुरू हो रही है। भारत में वीवो के इन इयरफोन्स को शाओमी और रियलमी के इयरफोन्स से कड़ी टक्कर मिलेगी।

Newstrack
Published on: 16 July 2020 3:47 PM GMT
Vivo ने लाॅन्च किया ये खास इयरफोन्स, हैं होश उड़ाने वाले फीचर्स, जानें कीमत
X

अपने शानदार एंड्रॉयड फोन्स के लिए मशहूर Vivo इस बार फोन नहीं बल्कि किसी और प्रोडक्ट की लांचिंग को लेकर चर्चा में है। जी हां Vivo ने भारत में ट्रू वायरलेस इयरबड्स लॉन्च किए हैं। मार्केट में इन दिनों Apple AirPods जैसे दिखने वाये इयरफोन्स की भरमार हो चुकी है। शाओमी और रियलमी सहित कई स्मार्टफोन मेकर्स ने हाल के ही दिनों में इस तरह के इयरफोन्स लॉन्च किए हैं।

इतनी है इन इयरबड्स की कीमत

कंपनी की ओर से लॉन्च किए गए Vivo TWS Neo दो कलर वेरिएंट्स - मूनलाइट व्हाइट और स्टारी ब्लू के साथ मौजूद हैं। इसकी कीमत 5,990 रुपये है। इन इयरबड्स की भारत में बिक्री 24 जुलाई से शुरू हो रही है। भारत में वीवो के इन इयरफोन्स को शाओमी और रियलमी के इयरफोन्स से कड़ी टक्कर मिलेगी। डिजाइन की बात करें तो देखने में ये उन इयरफोन्स से थोड़ा अलग जरूर है, लेकिन पैटर्न एक जैसा ही है।

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पायलट को जिसका डर था वही हुआ, वसुंधरा राजे ने बिगाड़ दिया खेल

वीवो के इस इयरबड्स में 14.2mm के डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट करता है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें Qualcomm aptx ब्लूटूथ कोडेक का सपोर्ट दिया गया है। बेहतर ऑडियो के लिए इसमें कंपनी ने DeepX स्टीरियो साउंड इफेक्ट्स दिया है।

क्या कुछ है खास

DeepX वीवो की ही टेक्नॉलजी है जिसे कंपनी अपने स्मार्टफोन्स में देती है। कंपनी ने कहा है कि इसकी बैटरी AAC एनकोडिंग के साथ 5.5 घंटे का बैकअप देगी। जबकि aptX कोडेक के साथ इसे लगातार 4.2 घंटे तक चला सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना का कहर: तहसीलकर्मी और पुलिसकर्मी समेत 46 नए केस, यहां लगा लाॅकडाउन

कंपनी के मुताबिक ये इयरबड्स वाटर और डस्ट रेजिस्टेंट है और इसे IP54 रेटिंग मिली है। वीवो ने दावा किया है कि इसके साथ दिए गए चार्जिंग केस की बैटरी 22 घंटे तक चलेगी। इसे चार्ज करने के लिए USB Type C पोर्ट दिया गया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story