×

आ रहा Vivo V20 Pro: इस फोन के जानें ये खास फीचर्स, 2 दिसंबर को होगा लॉन्च

प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को वीवो अपग्रेड रीवार्ड्स और वी-शिल्ड कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन मिलेगा। वीवो वी20 प्रो एंड्रॉयड 10 पर आधारित Funtouch OS 11 पर चलता है। इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और एचडीआर 10 सपोर्ट के

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 7:35 AM GMT
आ रहा Vivo V20 Pro: इस फोन के जानें ये खास फीचर्स, 2 दिसंबर को होगा लॉन्च
X
आ रहा Vivo V20 Pro: इस फोन के जानें ये खास फीचर्स, 2 दिसंबर को होगा लॉन्च

नई दिल्ली: Vivo V20 Pro 5G को अभी तक भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। वीवो कंपनी भारत में इस स्मार्टफोन को 2 दिसंबर लॉन्च कर सकती है। वीवो कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को देख कर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बहुत जल्दी ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन वीवो कि तरफ से कोई बयान नहीं आया है। सितंबर माह में थाइलैंड में Vivo V20 Pro को लॉन्च किया गया था। Vivo V20 Pro पिछले महीने भारत में भी स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब वीवो कंपनी देश में इस Vivo V20 Pro 5G स्मार्टफोन की तैयारी कर रही है।

इन दामों के साथ लॉन्च होगा Vivo V20 Pro

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात का खुलासा हुआ है कि Vivo V20 Pro को भारत में 29,999 रुपये से शुरुआती दाम के साथ उतरा जा सकता है। इस फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग पर ग्राहकों को Reliance Jio की ओर से 10,000 रुपये तक का फायदा और कई बैंक के साथ 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को वीवो अपग्रेड रीवार्ड्स और वी-शिल्ड कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन मिलेगा। वीवो वी20 प्रो एंड्रॉयड 10 पर आधारित Funtouch OS 11 पर चलता है। इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और एचडीआर 10 सपोर्ट के साथ।

vivo v20

ये भी पढ़ें: हैकर्स ऐसे हैक कर रहे हैं WhatsApp अकाउंट, ऐसे करें बचाव, जानिए सबकुछ

Vivo V20 Pro स्मार्टफोन के ये रहे फीचर्स

स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम दिए गए हैं। Vivo V20 Pro तीन रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन है। पिछले हिस्से पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है। फ्रंट पैनल पर डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप भी है। यहां पर 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत और खासियत

वीवो वी20 प्रो 5जी के फोन की ये हैं खासियत

Vivo V20 Pro का सेल्फी कैमरा डुअल व्यू वीडियो, स्लो मो सेल्फी वीडियो, स्टेडीफेस सेल्फी वीडियो और मल्टी स्टाइल पोर्ट्रेट जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। दूसरी तरफ, रियर कैमरा सेटअप में सुपर नाइट मोड, ट्राइपॉड नाइट मोड, मोशन ऑटोफोकस, आईफेसबॉडी ऑटोफोकस, ऑब्जेक्ट ऑटोफोकस और डबल एक्सपोज़र के लिए सपोर्ट है। बात करें वीवो वी20 प्रो 5जी के कैमरे की तो इसमें डुअल सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 4 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के डुअल सेल्फी कैमरा। 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस। मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर। इस फोन का बैटरी बैकअप 4000mAh का है साथ ही 33 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story