×

Redmi Day Sale का आखिरी दिन कल, इस कीमत में खरीदें शानदार फोन

redmi कंपनी ने इस सेल में रेडमी 9 प्राइम को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। mi .com से मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी 9 प्राइम को 11,999 के खरीदने के बजाय 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। रेडमी 9 प्राइम में 6. 53 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है।

Shraddha Khare
Published on: 10 Jan 2021 2:06 PM GMT
Redmi Day Sale का आखिरी दिन कल, इस कीमत में खरीदें शानदार फोन
X
Redmi Day Sale का आखिरी दिन कल, इस कीमत में खरीदें शानदार फोन photos (social media)

नई दिल्ली : शियोमी कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए redmi day sale का आयोजन किया है। आपको बता दें कि इस सेल की शुरुआत 5 जनवरी को हुई थी। इस सेल का कल यानी 11 जनवरी को आखिरी दिन है। अगर आप 10 हजार की रेंज में अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो मौका बिलकुल न गवाए। जानते हैं इस सेल में क्या ऑफर दिया जा रहा है और कौन से स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

रेडमी 9 प्राइम की कीमत

redmi कंपनी ने इस सेल में रेडमी 9 प्राइम को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। mi .com से मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी 9 प्राइम को 11,999 के खरीदने के बजाय 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। रेडमी 9 प्राइम में 6. 53 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है। प्रोटेक्शन के लिए इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि डिस्प्ले के साथ यूजर्स को कंटेंट देखने का मौका दिया जा रहा है।

तीन कलर वेरिएंट में दिया जा रहा

रेडमी 9 प्राइम के इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 10 बेस्ड पर लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि एंड्रॉइड 10 आंखों को कम असर पड़ेगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने स्पेस ब्लू, मिंट ग्रीन, सनराइज फ्लेयर और मैट ब्लैक कलर्स में लॉन्च किया है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G 80 प्रोसेसर दिया गया है।

ये भी पढ़ें…मारुती फैन्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कैंसल किया इस कार की लॉन्चिंग

redmi prime

रेडमी में 4 रियर कैमरा

redmi 9 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का AI प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइल्ड एंगल, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेटअप दिया गया है। आपको बता दें कि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल AI फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 5020 mAh दी जा रही है। जो कि 18 W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

ये भी पढ़ें…लावा ने लॉन्च किया आज मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story