Xiaomi के इस स्मार्टफोन में होगा 108MP का कैमरा, जानें फीचर्स और कीमत

शाओमी अपनी CC सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन ला रही है। यह नया स्मार्टफोन Mi CC9 Pro हो सकता है। Mi CC9 Pro स्मार्टफोन 24 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। ट्विटर पर एक टिप्सटर ने शाओमी के अगले डिवाइस के फुल फीचर्स की जानकारी दी हैं।

नई दिल्ली: शाओमी अपनी CC सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन ला रही है। यह नया स्मार्टफोन Mi CC9 Pro हो सकता है। Mi CC9 Pro स्मार्टफोन 24 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। ट्विटर पर एक टिप्सटर ने शाओमी के अगले डिवाइस के फुल फीचर्स की जानकारी दी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विटर यूजर ने बताए हैं कि ये शाओमी के अगले स्मार्टफोन Mi CC9 Pro के हैं। उन्होंने यह भी दावा किया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 2,599 युआन (करीब 26,000 रुपये) हो सकती है।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी बड़ा हादसा: वोटरों से भरी बस का एक्सीडेंट, 3 की मौत

इसकी कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की होगी। पहले आईं लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Mi CC9 Pro में 108 मेगापिक्सल का कैमरा होगा, जिसे सैमसंग ने बनाया है।

इस समय 108 मेगापिक्सल का कैमरा शाओमी के Mi MIX Alpha स्मार्टफोन में मौजूद है। ट्विटर यूजर ने यह भी बताया है कि 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा।

यह भी पढ़ें…आतंकी हमले का हाई अलर्ट: चुनाव के बीच लोगों में दहशत का माहौल

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शाओमी Mi CC9 Pro स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर से पावर्ड होगा। Mi CC9 Pro में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4 इंच का HD+ एमोलेड डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी जाएगी।