×

Xiaomi का नया स्मार्टफोन: होगा इतना सस्ता, जानें इसके फीचर्स

इस फ़ोन की कीमत की बात करें तो यह फ़ोन 8500 से 10000 के अन्दर ही पेश किया जायेगा।

Rahul Joy
Published on: 14 Jun 2020 6:09 AM GMT
Xiaomi का नया स्मार्टफोन: होगा इतना सस्ता, जानें इसके फीचर्स
X
redmi 9A

नई दिल्ली: अगर आप सस्ता और अच्छा मोबाइल खरीदने का सोच रहे है तो शिओमी आपके लिए लाया है एक सस्ता और दमदार मोबाइल। शिओमी बहुत जल्द अपने रेडमी 9 का सस्ता वेरिएंट लाने की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक इस मोबाइल की बैटरी 4,900mAh की है। इस मोबाइल को अप्रूवल के लिए US के फेडरल कम्यूनिकेशन कमिशन (FCC) गया है। आइयें जानते है इस मोबाइल के स्पेसिफिकेशन।

स्पेसिफिकेशन

खबरों के मुताबिक, फ़ोन का डिस्प्ले 6.5 इंच का हो सकता है। साथ ही इसका डिस्प्ले HD+ रेजोलूशन (720 x 1600 पिक्सल) के साथ पेश हो सकता है। फ़ोन की रैम 3 जीबी की होगी। यही नहीं इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया जायेगा, साथ ही स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा।

फोन में Helio A25 प्रोसेसर दिया जायेगा । यह फोन एंड्रॉएड 10 पर पर काम करेगा।

राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस में सीटों को लेकर घमासान, पार्टी ने इन्हें बनाया दावेदार

कैमरा

इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया जायेगा। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की बात कही गई है।

बैटरी की बात करें तो रेडमी 9A फोन में 4,900mAh की बैटरी होगी जो 10W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। साथ ही ये फोन 4G नेटवर्क सपॉर्ट के साथ पेश किया जाएगा।

कीमत

इस फ़ोन की कीमत की बात करें तो यह फ़ोन 8500 से 10000 के अन्दर ही पेश किया जायेगा। इससे पहले शिओमी ने रेड्मी 8A Dual स्मार्टफोन को भी बजट रेंज में उतारा था। इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने इसके दो वैरिएंट निकले थे | 2GB रैम + 32GB स्टोरेज और 3GB रैम + 32GB | और हाल ही में कंपनी ने इसका 3GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल भी लॉन्च किया

भड़की तानाशाह की बहन: गुब्बारों पर आया गुस्सा, दे डाली इस देश को धमकी

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story