×

Xiomi के दो स्लीक लैपटॉप लांच, यहां देखें इसकी कीमत और फीचर्स

चाइनीस कंपनी शाओमी आज भारत में अपने दो दमदार लैपटॉप Mi Notebook और Mi Notebook Horizon Edition को लॉन्च करने वाली है।

Ashiki
Published on: 11 Jun 2020 6:19 AM GMT
Xiomi के दो स्लीक लैपटॉप लांच, यहां देखें इसकी कीमत और फीचर्स
X

नई दिल्ली: चाइनीस कंपनी शाओमी आज भारत में अपने दो दमदार लैपटॉप Mi Notebook और Mi Notebook Horizon Edition को लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी के पहले लैपटॉप होंगे, जिन्हें भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इससे पहले कंपनी चीन में कई लैपटॉप मॉडल लॉन्च कर चुकी है। इन दोनों लैपटॉप को लेकर कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिनसे इनकी संभावित कीमत और फीचर्स की जानकारी मिली है, जिसके मुताबिक इन दोनों अगामी लैपटॉप में एचडी स्क्रीन, पतले बेजल और पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: चीन से भिड़ा ये देश: धमकियों का ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब, मिला US का साथ

लैपटॉप की कीमत

हालांकि इन लैपटॉप के बारे में ज्यादा जानकारियां सार्वजनिक नहीं की गई है लेकिन सामने आयी जानकारी के अनुसार शाओमी दोनों लैपटॉप की कीमत बजट रेंज में रखेगी। दोनों अगामी लैपटॉप की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

ये भी पढ़ें: सावधान! जिंदगी हो जाएगी तबाह, अगर करते हैं हर रोज सुबह ये काम

फीचर्स

शाओमी के दोनों लैपटॉप आज लॉन्च किए जाएंगे। Mi Notebook के बारे में बात करें तो इसमें 10th जनरेशन इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही कंपनी ने यह भी खुलासा किया था कि इस लैपटॉप में 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। साथ ही ये लैपटॉप फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं Mi Notebook Horizon Edition की बात करें तो इसमें 14 इंच फुल-एचडी बेजल-लेस स्क्रीन दी जाएगी। इस लैपटॉप में भी 10th जनरेशन इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर दिया जा सकता है। और इसकी भी बैटरी लाइफ 12 घंटे की हो सकती है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में इतने हजार हुई कोरोना मरीजों के बेड की संख्या, जानिए आंकड़े

ऐसे देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

शाओमी के दोनों लैपटॉप का लॉन्चिंग कार्यक्रम आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को कंपनी की वेबसाइट के साथ फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर देखा सकेगा।

ये भी पढ़ें: कोरोना की जांच में आई तेजी, सबसे ज्यादा टेस्टिंग में इस नंबर पर पहुंचा भारत

Ashiki

Ashiki

Next Story