Hapur News: खेत में अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

Hapur News: पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Avnish Pal
Published on: 14 March 2023 7:22 PM GMT
Hapur News: खेत में अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका
X

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव जटपुरा के खेत में एक युवक का शव मिला है। युवक का चेहरा और गर्दन लहूलुहान अवस्था में था। जिसे देखकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का मानना है कि खेत में लोहे की तारबंदी है और इन्हीं तारों में चेहरा उलझने के चलते युवक की मौत हुई है। हालांकि, मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा।

ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को बुलाया

मंगलवार की सुबह गांव जटपुरा के ग्रामीणों ने देखा कि गांव के ही मुरारी के खेत में एक शव पड़ा हुआ है। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। मृतक की गर्दन पर गहरे जख्म के निशान थे और मौके से खाली बीयर का केन मिला है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप ने बताया कि प्रारंभिक जांच में ऐसा लगता है कि युवक ने पहले खेत में बैठकर बीयर पी। इसके बाद खेत में हुई लोहे की तारबंदी के बीच से निकलने का प्रयास किया था, लेकिन नशे में होने के कारण वह तारबंदी में फंस गया। लोहे के तार पर भी खून के धब्बे मिले हैं।

फिलहाल शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर पता चल सकेगा। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख पुलिस मामले की जांच कर रही है। जबकि मौके पर जुटे ग्रामीणों का कहना था कि शव की हालत देखकर साफ़-साफ़ प्रतीत हो रहा था कि किसी से संघर्ष के दौरान उसकी मौत हुई है। उसके साथ वहां कौन रहा होगा, ये पुलिस जांच के बाद पता चलेगा। साथ ही इस व्यक्ति की पहचान के लिए भी आसपास के गांव के लोग एक-दूसरे से संपर्क कर रहे हैं कि कहीं कोई इस व्यक्ति के बारे में पुलिस को बता सके।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story