Hardoi News: ज़िंदगी और मौत के बीच पीड़ित की अटकी सांसें, पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही

Hardoi News: दबंग बेखौफ होकर तब तक बुजुर्ग दंपति को पीटते रहे जब तक वह मरणासन्न स्थिति में नहीं पहुंच गए। मारपीट कर यह दबंग मौके से फरार हो गए।

Pulkit Sharma
Published on: 6 May 2023 1:30 PM GMT
Hardoi News: ज़िंदगी और मौत के बीच पीड़ित की अटकी सांसें, पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही
X
Hardoi crime (photo: social media )

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कुछ दबंगों ने घर में घुसकर एक परिवार पर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसके बाद हमले में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए । जिसमें पत्नी का एक हाथ टूट गया, तो वही पति के सर में चोट लगने की वजह से हेड इंजरी हो गई। जिन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया । पर डॉक्टरों ने नाजुक हालत देखकर जवाब दे दिया जिसके बाद पीड़ित की पुत्री ने थाने में तहरीर दी लेकिन तहरीर के अनुसार कोई भी उचित कार्यवाही पुलिस द्वारा नहीं की गई। जिस से हताश होकर पीड़ित के पुत्री न्याय की आस में दर-दर भटक रही है लेकिन मित्र पुलिस का दावा करने वाली पुलिस पीड़ित को न्याय दिलाने में विफल साबित हो रही है

बेटी लगा रही पुलिस से न्याय कि गुहार

दबंगई और गुंडागर्दी का यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली शहर क्षेत्र के सुभाष नगर मोहल्ले का है, जहां पर मकान के विवाद में दबंगों ने एक परिवार पर लोहे की रॉड और धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। यही नहीं या दबंग बेखौफ होकर तब तक बुजुर्ग दंपति को पीटते रहे जब तक वह मरणासन्न स्थिति में नहीं पहुंच गए। मारपीट कर यह दबंग मौके से फरार हो गए ,जिसके बाद पीड़ित राजेश पांडे की इकलौती पुत्री अंजली पांडे ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने उन्हें हरदोई के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया, जहां पर मेडिकल परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने जवाब दे दीया जिसके बाद से पीड़ित की पुत्री न्याय की आस लगाकर बैठी हुई है लेकिन हरदोई की पुलिस देखा उस दबंगों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं कर पा रही है।

पीड़ित राजेश की पुत्री अंजली ने बताया कि उसकी चाची ने कुछ लोगों को उसका आधा मकान बेचने की बात कहकर और 5 लाख रुपए देने की बात कही और उसी को लेकर अंजलि की चाची ने कुछ दबंग लोगों को बुलाकर अंजली के माता-पिता के ऊपर जानलेवा हमला करवा दिया अंजलि का कहना है कि उसने पुलिस से कई बार कार्यवाही करने की बात कही लेकिन पुलिस कार्यवाही के नाम पर सिर्फ आश्वासन ही दे रही है इधर अंजलि के पिता राजेश पांडे जिंदगी और मौत के बीच अपनी सांसे गिन रहे हैं लेकिन उनका दर्द सुनने वाला कोई भी नहीं है। विवेचक मुकुल दुबे ने कहा कि पीड़ित की मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हो गया।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story