×

Hardoi News: सड़क से गुजरा मौत का ट्रक, दो जगहों पर मारी टक्कर, चार की गई जान, एक जख्मी

Hardoi News: हरदोई जनपद में तेज रफ्तार ट्रक ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Pulkit Sharma
Published on: 5 May 2023 2:16 PM GMT
Hardoi News: सड़क से गुजरा मौत का ट्रक, दो जगहों पर मारी टक्कर, चार की गई जान, एक जख्मी
X

Hardoi Accident News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में तेज रफ्तार ट्रक ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां घायल महिला की हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सांडी थाना पुलिस ने ट्रक समेत ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

पुल से नीचे जाकर गिरे बाइक सवार
ट्रक ड्राइवर द्वारा लोनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में एक बाइक सवार 3 लोगों को जोरदार टक्कर मारी थी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार पुल के नीचे जाकर गिरे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। इसके बाद इसी ट्रक ने सांडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैतियापुर गांव में एक ई-रिक्शे को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन रो-रोकर बेहाल होने लगे। आसपास के लोग किसी तरह उन्हें ढांढस बंधाते नजर आए।

मेडिकल कॉलेज पहुंचे पुलिस अधीक्षक
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार द्विवेदी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने बताया कि एक ट्रक चालक लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए शाहाबाद की ओर से आ रहा था। जिसने लोनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बाइक में टक्कर मारी। जिसमें पति पत्नी समेत एक बच्चा घायल हो गया था। जिन्हें मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जिसमें से बच्चे व युवक की मृत्यु हो गई है। महिला की हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर किया जा रहा है।

तेजी से बढ़ रहा सड़क हादसों का ग्राफ
उसी ट्रक चालक ने भागने की फिराक में सांडी थाना क्षेत्र में एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। जिसमें 2 लोगों की मौत हो जाने की जानकारी प्राप्त हुई है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उत्तर प्रदेश में आए दिन तेज रफ्तार के चलते लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। यातायात पुलिस द्वारा समय-समय पर वाहन चालकों को यातायात के नियमों व तेज गति से वाहन ना चलाने को लेकर जागरूक किया जाता है। फिर भी जनपद में आए दिन सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story