×

बम ब्लास्ट से मची अफरा-तफरी : एक की मौत, मौके पर पुलिस बल तैनात

Shivani Awasthi
Published on: 31 Jan 2020 6:13 AM GMT
बम ब्लास्ट से मची अफरा-तफरी : एक की मौत, मौके पर पुलिस बल तैनात
X

पुड्डुचेरी: बड़ी खबर केंद्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी राज्य से हैं, जहां शुक्रवार को बड़ा बम ब्लास्ट हो गया है। इस बड़े धमाके के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक़, ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जानकारी के बाद मौके पर पुलिस बल पहुंच गया और जांच में जुट गया। बताया जा रहा है कि धमाका देशी बम से हुआ है।

किरुमंपक्कम गाँव में बम विस्फोट से एक की मौत:

शुक्रवार को पुड्डुचेरी के किरुमंपक्कम गांव में अचानक बड़ा बम धमाका हो गया। इस धमाके के बाद गाँव में हड़कंप मच गया है। सभी अपने घरों से निकल आये। पुलिस को भी मामले की सूचना दी गयी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को घटनास्थल से दूर किया। वहीं जांच के दौरान पता चला कि एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। पुलिस ने बताया कि देसी बम के विस्फोट में एक की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें:बढ़ता जा रहा जामिया फायरिंग विवाद, अब पुलिस ने लिया इनको हिरासत में

राजनिवास और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली थी धमकी:

गौरतलब है कि हाल में ही पडुचेरी के राजनिवास और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था।

पुलिस के मुताबिक, रविवार को नियंत्रण कक्ष में किसी शख्स ने फोन कर दोनों जगहों पर विस्फोट की बात कही। इसके बाद पुलिस बलों ने बम निरोधकर दस्ते के साथ मिलकर धमकी की जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि पड़ोसी के कलापेट केंद्रीय जेल के एक कैदी ने यह फर्जी फोन किया था।

धमकी निकली अफवाह

पुलिस ने बताया कि फोन करने वाले ने दावा किया था कि विस्फोट अगले 24 घंटों में होंगे। इसके बाद प्रादेशिक पुलिस के बम निरोधक दस्ते की सेवाएं ली गईं और जांच में पाया गया कि यह झूठी धमकी थी। मामले में आगे जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:समागम से पहले जिलाधिकारी ने किया आरती स्थल का निरीक्षण

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story